DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'कुली नं.1' रीमेक में नजर आ सकते हैं गोविंदा! वरुण धवन-सारा खान की बनेंगी जोड़ी

varun dhawan  sara ali khan

बॉलीवुड के एक्टर गोविंदा और करिश्मा कपूर की हिट फिल्म कुली नंबर -1 फैंस के लिए बड़ी खुश खबरी सामने आई है। खबर है कि डेविड धवन अपनी क्लासिक कॉमिडी 'कुली नंबर वन' का रीमेक बनाने के लिए तैयार हैं। खबर है कि फिल्म के रीमेक में डेविड वरुण धवन और सारा अली खान को लीड रोल में लेंगे। चर्चा है कि 24 अप्रैल को वरुण धवन के बर्थडे के मौके पर वह इसकी आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। खबर ये भी है इस बात की घोषणा खुद गोविंदा कर सकते हैं। 

B'day Spl: लारा दत्ता को प्रपोज करने के लिए महेश भूपति ने खुद डिजाइन की थी अंगूठी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मौके पर वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल समेत पूरा धवन परिवार साथ दिखाई देगा। इस मौके पर खुद गोविंदा की मौजूदगी भी देखी जा सकती है। खबर यह भी है कि इस फिल्म में दो ऑरिजनल गानों को शामिल किया जाएगा। फैन्स को एक बार फिर से 'हुस्न है सुहाना' और 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' का जादू देखने को मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबित गोविंदा वरूण को कुछ टिप्स भी देने वाले हैं। वहीं वरुण धवन इस रिमेक के आधिकारिक घोषणा के दिन गोविंदा के कुली की लुक में नजर आएंगे। 

'उरी' एक्टर विक्की कौशल से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में हैं हरलीन सेठी!

आपको बता दें कि अभी हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि डेविड धवन और गोविंदा के बीच किसी पर्सनल बात को लेकर काफी मनमुटाव था, जिसे लेकर गोविंदा डेविड से नाराज चल रहे थे। अब खबर है कि गोविंदा शायद पुरानी बातों को भूल कर एक बार फिर डेविड के साथ खड़े होने का मन बना लिया। अगर यह खबर सच साबित होती है तो वाकई में यह कुली नंबर -1 फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी साबित हो सकती है। 

शोल्डर ऑफ ड्रेस में नजर आई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, फोटो हुई वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Govinda may be join Coolie No 1 remake lets konw the facts of varun dhawan sara ali khan david dhawan film