DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › गोविंदा को पसंद आई भांजे विनय आनंद की नई एल्बम
मनोरंजन

गोविंदा को पसंद आई भांजे विनय आनंद की नई एल्बम

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Wed, 13 May 2020 02:20 PM
गोविंदा को पसंद आई भांजे विनय आनंद की नई एल्बम

भोजपुरी फिल्मों के जानेमाने कलाकार विनय आनंद और गायिका देवी का अलबम 'सईंया बनादै बेबी डॉल हो' के गाने फिल्म अभिनेता गोविंदा को भी काफी पसंद आए हैं। इसका खुलासा स्वयं उनके भांजे और अभिनेता विनय आनंद ने की है। 

कुछ दिनों पहले फ्लाइंग हॉर्स म्यूजिक एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज इस अलबम को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। 

इस अलबम की सफलता को लेकर विनय आनंद ने बताया, “मैं इस सफलता से खुश हूं। खासकर देवी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने फ्लाइंग हॉर्स म्यूजिक इंटरटेंमेंट के लिए अपनी आवाज दी।”

उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले जब यह गाना तैयार हो रहा था, तब उन्होंने इसे अपने मामा गोविंदा को सुनाया था। गाना सुनाने का मकसद ये भी था कि इस गाने में उनके नाम का भी जिक्र हुआ है। 

आनंद बताते हैं, “गाना सुनकर गोविंदा ने उन्हें शाबासी दी और कहा कि वह उनके नाम का जिक्र कर सकते हैं। यह हक है। साथ ही उन्होंने इस गाने के लिए शुभकामनाएं भी दी।”

क्या पिता सैफ अली खान के साथ काम करना चाहती हैं सारा? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Mahabharat 13 May Noon Episode 93 Written Live Updates: धृतराष्ट्र ने की भीम का वध करने की कोशिश, कृष्ण ने अपनी सूझबूझ से बचाई जान

विनय आनंद ने बताया कि इस गाने के सक्सेस के बाद वे देवी के साथ कई और नए अलबम लेकर आने वाले हैं। उनकी इच्छा है कि वे फ्लाइंग हॉर्स म्यूजिक एंटरटेंमेंट से भोजपुरी के दूसरे सुपर स्टार सिंगर पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, दिनेशलाल यादव निरहुआ और मनोज तिवारी जैसे लोगों को भी जोड़ें।  

उल्लेखनीय है कि इस अलबम में आवाज देवी और विनय आनंद की है। लिरिक्स संतोष पुरी का है और म्यूजिक डायरेक्टर गोविंद ओझा हैं।

संबंधित खबरें