DA Image
4 दिसंबर, 2020|6:50|IST

अगली स्टोरी

गोविंदा ने आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में अपने ही गाने पर किया डांस, पत्नी सुनीता ने भी दिया साथ

सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनके रिसेप्शन में कई सितारों ने शिरकत की, जिसमें गोविंदा पत्नी सुनीता के साथ शामिल हुए। अब इस रिसेप्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें गोविंदा अपने ही गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि आदित्य नारायण, गोविंदा को स्टेज पर खींच लाते हैं। इसके बाद वह आदित्य और पत्नी सुनीता के साथ एक चुम्मा तू हमको उधार दे दे गाने पर जबरदस्त डांस करते हैं। वहीं, वीडियो में उदित नारायण भी डांस करने लगते हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

दिशा पाटनी का ब्लू ड्रेस में ग्लैमरस लुक, फैन्स बोले- ब्यूटी क्वीन

आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में गोविंदा अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। वहीं, कॉमेडिय भारती सिंह भी पत्नी हर्ष लिंबाचिया के साथ इस फंक्शन में नजर आईं।

अपनी बढ़ती उम्र को लेकर बोले धर्मेंद्र- 60 साल का होने के बाद मैंने गिनती बंद कर दी थी

बताते चलें कि आदित्य ने शादी से पहले श्वेता को 11 साल तक डेट किया था। हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में आदित्य ने कहा, ''श्वेता और मै शादीशुदा है यह ख्वाब जैसा महसूस होता है। यह एक सपने जैसा है, जो सच हो गया। मैं श्वेता के सिवाय किसी और के साथ अपनी लाइफ बिताने के बार में सोच भी नहीं सकता हूं। उन्होंने मुझे एक अच्छा इंसान बनने में मदद की है। श्वेता वह शख्स है जिनके साथ में मैं वह होता हूं जो कि मैं हूं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:govinda dance on ek chumma tu humko udhar de de song in aditya narayan wedding reception video viral on social media