Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़GOT Actress Sophie Turner: and Singer Joe Jonas: Pre Wedding Photos: Viral: Priyanka Chopra: look out

GOT एक्ट्रेस सोफी टर्नर और सिंगर जो जोनस की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन Photos, कुछ ऐसी दिखाई दे रही थीं Priyanka Chopra

हॉलीवुड गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) और सिंगर जो जोनस (Joe Jonas) दोबारा शादी करने जा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ और जेठानी इससे पहले भी चर्च में शादी...

GOT एक्ट्रेस सोफी टर्नर और सिंगर जो जोनस की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन Photos, कुछ ऐसी दिखाई दे रही थीं Priyanka Chopra
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 29 June 2019 10:14 PM
हमें फॉलो करें

हॉलीवुड गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) और सिंगर जो जोनस (Joe Jonas) दोबारा शादी करने जा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ और जेठानी इससे पहले भी चर्च में शादी कर चुके हैं। लेकिन फ्रांस में ये दोनों अब दोबारा शादी करने जा रहे हैं। इसी के चलते दोनों ही अपनी शादी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में काफी व्यस्त हैं। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ♔ Sophie Turner ♔ (@sophieturnerupdate) on

इसमें प्रियंका चोपड़ा भी दिखाई दे रही हैं। फोटोज में सोफी और जो दोनों ही बेहद खुश नजर  आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन दो दिन पहले से ही शुरू हो चुका है। और खबर है कि सोफी और जो दोनों ही वीकेंड पर दोबारा शादी करने जा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Joe Jonas & Sophie Turner✨💘 (@vipjophie) on

सोफी और जो जोनस काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। ये दोनों प्रियंका और निक की शादी के लिए भारत भी आए थे। अब इनकी शादी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें भी सामने आईं हैं। व्हॉइट ड्रेस और खुले बालों में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jonas brothers Spain (@spainjonasb) on

सोफी टर्नर और जो जोनस फ्रांस के Avignon स्थित Hotel La Mirande में डिनर के लिए जाते हुए स्पॉट किए गए। इस दौरान सोफी ने ब्राइट रेड गाउन पहना हुआ था साथ ही जो जोनस ने भी रेड सूट कैरी किया हुआ था। इस शादी के लिए पूरा परिवार और दोस्त इकट्ठे हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ♥📽 (@cinemaloveyeah) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें