DA Image
5 जुलाई, 2020|2:56|IST

अगली स्टोरी

आखिर क्यों! लाश से लिपट कर सोती थी पांच साल की बच्ची, KBC में बताई इसकी कहानी...

अभिषेक बच्चन के साथ हॉट सीट पर दिखे गुंज के संस्थापक
अभिषेक बच्चन के साथ हॉट सीट पर दिखे गुंज के संस्थापक

सोनी टीवी पर आने वाला सीरियल 'कौन बनेगा करोड़पति' का कल का एपिसोड रोंगटे खड़े करने वाला था। शो में आए गुंज संस्था के संस्थापक अंशु गुप्ता ने एक पांच साल की बच्ची की कहानी सुनाई। जिसे सुनकर वहां बैठा हर शख्स हैरान था। यहां तक कि शो के होस्ट बिग बी को भी पहली बार में यकिन नहीं हुआ कि वह जो सुनकर रहे हैं वह सही सुन रहे हैं। दरअसल, शो में पहुंचे एक सोशल वर्कर ने दिल्ली में गरीबी में जी रहे उन लोगों की एक ऐसी कहानी बताई, जो उनकी आंखों देखी थी। 

SHOCKING: बिखरे बाल और फटेहाल नजर आया बॉलीवुड का ये 'खान', VIRAL हुई PHOTO

आगे की स्लाइड में जानें बच्ची की पूरी कहानी...

OMG! इस फिल्म के ऑडिशन में आमिर ने कर दिया था इन्हें रिजेक्ट, और आज है सुपरस्टार...

WHAT: जब भांजे ने बना दिया सलमान का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

गुंज संस्था 22 राज्यों को पहुंचाती है मदद
गुंज संस्था 22 राज्यों को पहुंचाती है मदद

शो के दौरान अपनी संस्था के बारे में बताते हुए अंशु गुप्ता ने बताया कि उन्हें यह आइडिया कहां से आया। अंशु ने बताया कि वह किसी स्टोरी के सिलसिले में दिल्ली की सड़कों पर घूम रहे थे और उन्हें तभी एक ऐसा व्यक्ति मिला जो सड़क पर पड़ी लावारिस लाश उठाने का काम करता था और उसकी एक पांच साल की बच्ची थी, जो ठंड से बचने के लिए लाश से लिपट कर सोती थी। जब उससे पूछा गया कि वह लाश से लिपट कर क्यों सोती है, तो उस पांच साल की बच्ची का कहना ता कि न लाश हिलती है और न ही परेशान करती है। इसलिए ठंड से बचने के लिए वह लाश से लिपट कर सो जाती है। यह सुनकर अंशु गुप्ता ने इस तरह के लोगों की मदद करने की सोची और गुंज संस्था बन डाली। यह संस्था 22 राज्यों में सहायता प्रदान कर रही है। 

बता दें कि अंशु ने शो में अभिषेक बच्चन के साथ हॉट सीट शेयर की थी। और दोनों ने मिलकर 25 लाख रुपये जीते। यह प्राइज मनी जरुरतमंदों के काम के लिए डोनेट करेंगे। इतना ही अभिषेक की टीम 'पिंक पैंथर्स' को भी गेस्ट के रूप में बुलाय गया था। वैसे शो में बाप-बेटे की जोड़ी को देखना काफी दिलचस्प रहा। बिग बी को हॉट सीट पर बैठा कर अभिषेक ने कई सवाल किए। जो कि अमिताभ की फिल्मों से ही संबंधित थे। इतना ही नहीं अपनी फिल्म के डॉयलॉग पहचानने के लिए बिग बी को बी लाइफ लाइन यूज करनी पड़ी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:goonj fonder anshu gupta shares his experience in koun banega crorepati with abhishek bachchan