Good Newwz new poster release today: Akshay Kumar and Diljit Dosanjh suck in Kareena Kapoor and Kiara Advani babybump - 'गुड न्‍यूज' का पहला पोस्टर रिलीज,करीना कपूर- कियारा आडवाणी के बेबीबंप के बीच फंसे अक्षय कुमार-दिलजीत दोसांझ DA Image
13 दिसंबर, 2019|1:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'गुड न्‍यूज' का पहला पोस्टर रिलीज,करीना कपूर- कियारा आडवाणी के बेबीबंप के बीच फंसे अक्षय कुमार-दिलजीत दोसांझ

good newwz new poster

अक्षय कुमार-करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ-कियारा आडवाणी मोस्ट अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज का पहला पोस्टर सामने आ गया है।  कुछ देर पहले खिलाड़ी कुमार ने मूवी का पहला पोस्टर रिलीज किया था जिसमे वो दो एक्ट्रेस के बेबी बंप के बीच फंसे नजर आए। इस पोस्टर में एक्ट्रेसस का चेहरा नजर नहीं आया था। वहीं दूसरे पोस्टर में फिल्म के सभी स्टार दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का पोस्टर काफी फनी और मजेदार है। फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। 

'मर्दानी 2' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार अंदाज में दिखीं रानी मुखर्जी

चौथे दिन भी वेंटिलेटर पर हैं लता मंगेशकर, जानिए क्या है अपडेट?

फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर पति पत्नी के किरदार में हैं फिल्म की कानी सरोगेसी बच्चे पर हैं। फिल्म में अक्षय और करीना को बच्चें नहीं होते हैं, ये कपल सरोगेसी के माध्यम से बच्चा चाहता है। कहा जा रहा है कि यह सच्ची घटाना पर आधारित फिल्म हैं। बता दें कि यह फिल्म पिछले काफी समय से रूकी हुई थी लेकिन अब फिल्म का काम शुरु हो चुका है। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं। 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और करीना की जोड़ी को फैंस काफी सपंद करते आ रहे हैं। इससे पहले अक्षय और करीन को फिल्म अजनबी, कम्बखत इश्क, टशन, ऐजराज और फिल्म बेवफा में देखा गया था। इस फिल्म के बाद करीना को करण जौहर की अपकमिंग फिल्म तख्त और अक्षय कुमार को फिल्म के केशरी में देखा जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Good Newwz new poster release today: Akshay Kumar and Diljit Dosanjh suck in Kareena Kapoor and Kiara Advani babybump