'गुड न्यूज' के लिए करीना ने लिया ब्रेक, जानें क्या है मामला - Good newwz ke lie kareena ne lia break jane kya hai mamla DA Image
8 दिसंबर, 2019|3:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'गुड न्यूज' के लिए करीना ने लिया ब्रेक, जानें क्या है मामला

करीना कपूर खान इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। लेकिन अब करीना ने अपने काम से ब्रेक लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना एक फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में थी, लेकिन अब उन्होंने इस शूट से ब्रेक लिया है। दरअसल, आज यानी 18 नवंबर को करीना की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज होना है। तो करीना का इस इवेंट का हिस्सा बनना जरूरी है और इसी किटमेंट को पूरा करने के लिए करीना ब्रेक लेकर वापस आई हैं। 

वैसे ऐसी भी खबरें हैं कि करंट प्रॉजेक्ट को ज्यादा नुकसान न हो इसके लिए करीना एक्स्ट्रा घंटे भी शूटिंग कर रही हैं। करीना का ये डेडिकेशन काफी तारीफ के काबिल है।

बता दें कि अभी तक गुड न्यूज के कुछ पोस्टर रिलीज हुए हैं। पोस्टर को देखकर ही फैन्स में ट्रेलर को लेकर एक्साइटमेंट है। तो अब देखते हैं कि ट्रेलर देखने के बाद फैन्स का कैसा रिएक्शन होता है।

कल्कि कोचलिन का खुलासा, कहा- शुरुआत में नहीं पता था प्रेग्नेंट हूं

एयरपोर्ट पर पासपोर्ट न दिखाने पर ट्रोल हुईं केटी पैरी, वीडियो हुआ वायरल

अक्षय कुमार और करीना की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते आ रहे हैं। इससे पहले अक्षय और करीना को फिल्म 'अजनबी', 'कम्बखत इश्क', 'टशन', 'ऐजराज' और फिल्म 'बेवफा' में देखा गया था। वैसे गुड न्यूज में करीना और अक्षय के साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Good newwz ke lie kareena ne lia break jane kya hai mamla