Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Giorgia Andriani New Look Haircut Photo Viral On Social Media

जॉर्जिया एंड्रियानी ने घर पर खुद को दिया नया लुक, फोटो हुई वायरल

लॉकडाउन के कारण सभी पार्लर बंद थे। ऐसे में हर कोई नए हेयरकट की तलाश में था। कई सेलेब्स ने तो खुद को घर पर नया लुक भी दिया। कैंची उठाई और बाल काट लिए। आज जब कई पार्लर खुल चुके हैं तो लोग अभी-भई उसमें...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 3 Sep 2020 09:11 PM
हमें फॉलो करें

लॉकडाउन के कारण सभी पार्लर बंद थे। ऐसे में हर कोई नए हेयरकट की तलाश में था। कई सेलेब्स ने तो खुद को घर पर नया लुक भी दिया। कैंची उठाई और बाल काट लिए। आज जब कई पार्लर खुल चुके हैं तो लोग अभी-भई उसमें जाने से डर रहे हैं। कोरोना वायरस का खतरा अभी तक टला नहीं है। 

इतालियन ब्यूटी जॉर्जिया एंड्रियानी ने घर पर खुद को नया लुक दिया है। उन्होंने खुद का हेयरकट किया है जो वाकई में शानदार लग रहा है। जॉर्जिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने लोगों से वोट मांगा कि वह फ्रिज कट करें या साधारण? लोगों की पसंद का ध्यान रखते हुए जॉर्जिया ने खुद को नया लुक दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी फोटो सामने आई है जो तेजी से वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22) on

आपको बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया अभिनीत 'वेलकम टू बजरंगपुर' से जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इसके अलावा, वह अरबाज खान और प्रिया प्रकाश वॉरियर अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म श्रीदेवी बंगलो में एक आइटम नंबर करते हुए भी नज़र आने वाली हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें