फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसाथ निभाना साथिया: वायरल वीडियो 'रसोड़े में कौन था?' पर 'गोपी बहू' ने दिया रिएक्शन

साथ निभाना साथिया: वायरल वीडियो 'रसोड़े में कौन था?' पर 'गोपी बहू' ने दिया रिएक्शन

पॉप्युलर टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' का एक मजेदार वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोकिलाबेन (रूपल पटेल), गोपी बहू (जिया मानेक) को डांटते हुए नजर आती हैं और पूछती है...

साथ निभाना साथिया: वायरल वीडियो 'रसोड़े में कौन था?' पर 'गोपी बहू' ने दिया रिएक्शन
Kamta Prasadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 26 Aug 2020 07:07 AM

पॉप्युलर टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' का एक मजेदार वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोकिलाबेन (रूपल पटेल), गोपी बहू (जिया मानेक) को डांटते हुए नजर आती हैं और पूछती है कि रसोड़े (किचन) में कौन था? इस सीन में म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने म्यूजिक डालकर इसे एक रैप सॉन्ग जैसा बना दिया है। देखते-देखते यह वीडियो काफी वायरल हो गया। अब इस पर गोपी बहू का रोल निभाने वालीं जिया मानेक ने अपना रिएक्शन दिया है। 

स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में जिया मानेक ने कहा, ''जब पहली बार मैंने यह वीडियो देखा तो मैं सरप्राइज हो गई थी। मैंने सोचा कि ऐसे सीन के साथ कुछ ऐसा भी हो सकता है और इतना वायरल भी हो सकता है, लेकिन मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे इसे पॉपुलर शो का हिस्सा बनने और यह आइकॉनिक रोल करने को मिला। 9-10 साल बाद भी शो के सीन्स इतने वायरल हैं, यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट है। मैं इस वीडियो को काफी एंजॉय कर रही हूं।''

धर्मेंद्र ने कहा- कल मोदीजी के आंगन में मोर नाचते देखा, आज मेरे यहां मोरनी आई है, शेयर किया वीडियो

क्या है इस मजेदार वीडियो में? 
दरअसल, वीडिया में कोकिलाबेन सभी से कहती है कि जूस उसकी साड़ी पर गिरा और इस वजह से उसे दिन में दो बार नहाना पड़ा। वह आगे कहती है कि गोपी किचन में प्रेशर कुकर में चने चढ़ाकर उसके पास आई।

 

 

सोनू सूद ने कोरोना के कारण NEET-JEE की परीक्षाओं को टालने के लिए सरकार से की अपील

कोकिलाबेन आगे पूछती है कि गोपी की गैर-मौजूदगी में किचन में कौन था। गोपी पर कोकिला चिल्‍लाती है तो वह राशि का नाम लेती है। कोकिला कहती है कि राशि ने कुकर खाली कर दिया और खाली कुकर को गैस पर छोड़ दिया। यशराज ने इस सीन में एक ऑटोट्यून ट्विस्ट डालते हुए इसे एक मजेदार रैप म्यूजिक वीडियो बना दिया है।

epaper