DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई पर प्यार लुटाएगी भवानी, पाखी को लगेगी मिर्ची

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई पर प्यार लुटाएगी भवानी, पाखी को लगेगी मिर्ची

टीम, लाइव हिंदुस्तान,दिल्लीGarima Singh
Wed, 27 Oct 2021 04:31 PM
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई पर प्यार लुटाएगी भवानी, पाखी को लगेगी मिर्ची

स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में बीते दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिले हैं। नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर इस सीरियल की कहानी ने ऐसा मोड़ ले लिया है कि अब हर एक एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है। विराट और सई की राहें एक बार फिर से मिल गई हैं अब पाखी किसी भी हाल में शांत नहीं बैठेगी। पाखी को ये बात बार-बार खल रही है कि अब भवानी भी सई का साथ दे रही है। 


पहले पाखी भवानी के साथ मिलकर ही सई की राह में कांटे बिछाती थी, लेकिन नजारा उल्टा हो चुका है। आने वाले दिनों में भवानी तो सई की खुशी का पूरा-पूरा ख्याल रखने वाली है। चौहान निवास में सई को कोई दिक्कत ना हो, इस बात का ख्याल उसके दिमाग से एक पल के लिए भी नहीं जाएगा। 


‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सई और विराट अब पहले के मुकाबले और भी करीब आ जाएंगे। दोनों एक कॉफी शॉप में मिलेंगे और इस दौरान विराट सई का लव गुरु बन जाएगा। इसी दौरान विराट सई से पूछेगा कि आखिर पहली बार उसे किस पर सबसे ज्यादा प्यार आया था? 


पाखी फिर से रचेगी षड्यंत्र
भवानी के कहने पर सई चौहान हाउस में वो सारी रस्में करेगी जोकि उस घर की बहू को करने थे। एक लम्बी लड़ाई के बाद अब सई ने भवानी का भी दिल जीत लिया है और यही बात पाखी को अब और भी ज्यादा खटकने वाली है। आने वाले दिनों में पाखी सई के खिलाफ खूब साजिश रचेगी और उसे विराट से अलग करने के लिए नए-नए पैंतरे आजमाएगी। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें