Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Maha Episode Promo Sai will become a driver and security guard to win Virats heart watch video latest tv gossip - Entertainment News India

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट का दिल जीतने के लिए बार-बार अपना हुलिया बदलेगी सई, महा एपिसोड में आएगा ट्विस्ट

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के मेकर्स ने दर्शकों को एक और तोहफा दे दिया है। दरअसल बीते गुरुवार को ही नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 11 March 2022 07:15 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के मेकर्स ने दर्शकों को एक और तोहफा दे दिया है। दरअसल बीते गुरुवार को ही नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के इस सीरियल का धमाकेदार प्रोमो रिलीज हुआ था। प्रोमो में दिखाया गया था कि अस्पताल में आकर सई विराट को प्रपोज करने वाली है। बता दें कि जल्द ही विराट को अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी और विराट का दिल जीतने के लिए सई कुछ भी करने के लिए तैयार रहेगी। कुछ ही घंटे के भीतर मेकर्स ने 'गुम है किसी के प्यार में' का एक और धमाकेदार प्रोमो (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Promo) रिलीज कर दिया है। इस सीरियल का महा एपिसोड को रविवार को टेलीकास्ट किया जाएगा और सामने आया प्रोमो इसी से जुड़ा हुआ है। 


विराट के लिए हुलिया बदलेगी सई 
प्रोमो में दिखाया गया है कि सई विराट के लिए कभी ड्राइवर बन जाएगी तो कभी उसके घर पर खाना डिलीवर करने पहुंच जाएगी। सिक्योरिटी गार्ड बनकर भी सई विराट के घर पर आने की कोशिश करेगी लेकिन उसकी हर कोशिश नाकाम ही होने वाली है। प्रोमो में विराट उसके मुंह पर ही दरवाजा बंद करता हुआ नजर आ रहा है। साथ ही वह यह भी कह रहा है कि अब उसे किसी के साथ भी नहीं रहना है। इस सीरियल केल लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि विराट ने सई के साथ-साथ अपने घरवालों से भी नाता तोड़ दिया है। 

टीआरपी लिस्ट में दिखा दबदबा 
साल 2022 के 9वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में यह सीरियल दूसरे नम्बर पर है। लम्बे समय से इस सीरियल को दूसरी पोजीशन से कोई भी नहीं हिला पाया है, लेकिन दर्शकों को मेकर्स से एक शिकायत हमेशा रहती है। सोशल मीडिया के दरिए दर्शक मेकर्स से गुजारिश करते रहते हैं कि वह सई और विराट को मिलवाते क्यों नहीं है? अब देखना होगा कि सई विराट को मनाने के लिए और कितने पापड़ बेलेगी?

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें