Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'गुम है किसी...' एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के बर्थडे पर नील भट्ट ने तोहफे में दी चप्पल, फैंस यूं खींच रहे हैं टांग

'गुम है किसी...' एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के बर्थडे पर नील भट्ट ने तोहफे में दी चप्पल, फैंस यूं खींच रहे हैं टांग

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Wed, 08 Dec 2021 07:58 PM
'गुम है किसी...' एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के बर्थडे पर नील भट्ट ने तोहफे में दी चप्पल, फैंस यूं खींच रहे हैं टांग

इस खबर को सुनें

'गुम है किसी के प्यार में' की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। आज ऐश्वर्या शर्मा का जन्मदिन है और ससुराल वालों की ओर से उन्हें खास तोहफा भी मिल चुका है। नील भट्ट ने अपने परिवार के साथ मिलकर ऐश्वर्या शर्मा के लिए कल रात से ही ढेर सारी प्लानिंग की थी। एक्ट्रेस के लिए आज का दिन और भी खास हो गया है क्योंकि शादी के बाद उनका ये पहला जन्मदिन है। ऐश्वर्या ने जन्मदिन की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों के जरिए ये खुलासा भी हो चुका है कि नील ने ऐश्वर्या को इस जन्मदिन पर तोहफे में क्या दिया है? तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही लोग नील भट्ट की जमकर टांग खिंचाई कर रहे हैं।

ऐश्वर्या ने लिखा प्यारा सा नोट 


जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने सरप्राइज प्लान करने के लिए हर किसी का शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा है, 'शुक्रिया माई लव नील भट्ट, सुनीता भट्ट, शिखा भट्ट और हिमांशु भट्ट मेरे जन्मदिन को खास बनाने के लिए...। मुझे सारे तोहफे पसंद आए हैं और खासकर कि मिनियन वाले स्लिपर...। सबसे अच्छा गिफ्ट तो सरप्राइज ही था...। लव यू ऑल...।' ऐश्वर्या शर्मा के इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि जन्मदिन पर ससुराल वालों का प्यार पाकर वो कितनी खुश हैं। 

फैंस खींच रहे हैं नील की टांग 


.ऐश्वर्या शर्मा की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस तो नील भट्ट की टांग खींचने में जुट गए हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'चप्पल क्यों गिफ्ट की मारने के लिए?' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'बधाई हो ऐश्वर्या मैम...आप दोनों के ऐसे पोस्ट को देखकर खुशी मिलती है और हमारा दिन बन जाता है।'

एक हफ्ते पहले हुई है शादी

 
ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट बीते 30 नवम्बर को ही उज्जैन में शादी के बंधन में बंधे हैं। उज्जैन से लौटने के बाद इस कपल ने मुंबई में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। इसके बाद सीरियल 'गुम है किसी के प्यार के' के सेट पर ही को-स्टार्स ने नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का ग्रैंड वेलकम भी किया था। 

epaper

संबंधित खबरें