Hindi NewsEntertainment Newsgeo news pakistan anchor funny news video is viral over athiya shetty and kl rahul wedding gift mentions salman Khan marriage too - Entertainment News India

पाकिस्तान में क्यों हुई अथिया शेट्टी- केएल राहुल की शादी पर चर्चा? एंकर बोला- 'सलमान खान की खुद शादी होनी है या नहीं ...'

23 जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) एक दूजे के संग विवाह के बंधन में बंधे थे, जिसकी चर्चा सिर्फ हिन्दुस्तान ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हुई।

पाकिस्तान में क्यों हुई अथिया शेट्टी- केएल राहुल की शादी पर चर्चा? एंकर बोला- 'सलमान खान की खुद शादी होनी है या नहीं ...'
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 1 Feb 2023 07:04 AM
हमें फॉलो करें

23 जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) एक दूजे के संग विवाह के बंधन में बंधे थे, जिसमें उनके कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की चर्चा सिर्फ हिन्दुस्तान ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हुई। ऐसे में पाकिस्तान के जियो न्यूज चैनल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस में पाकिस्तानी न्यूज एंकर काफी फनी अंदाज में शादी की बात कर रहे हैं और एक एंकर की तो सिट्टी पिट्टी की गुम है।

क्या है वायरल वीडियो
सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के जियो न्यूज चैनल का एक क्लिप वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों न्यूज एंकर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और केएल राहुल को मिले गिफ्ट्स की चर्चा करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों एंकर्स कपल को मिले गिफ्ट्स जानकर हैरान हैं। वहीं फीमेल एंकर तो कई बार गिफ्ट्स की कीमत भी गलत बता रही हैं। वहीं मेल एंकर बोलते हैं,'सलमान खान ने जिनकी खुद भी शादी नहीं हुई है और पता नहीं होने है कि नहीं होनी है। तो पता नहीं इन्हें वापस कब मिलेगा..., इन्होंने अपने दोस्त सुनील शेट्टी की बेटी को मंहगी गाड़ी तोहफे में दी है।' वीडियो में कई ऐसे और मूमेंट्स हैं, जिन्हें देखकर और सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

 

क्या थी खबरें...
दरअसल शादी के वक्त ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सुनील शेट्टी ने कपल को मुंबई में एक सुपर लग्जरी अपार्टमेंट गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपये है। वहीं जैकी श्रॉफ ने घड़ी (कीमत करीब 30 लाख रुपये), अर्जुन कपूर ने डायमंड ब्रेसलेट (कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये), सलमान खान ने ऑडी कार (कीमत करीब 1.64 करोड़ रुपये), महेन्द्र सिंह धोनी ने बाइक (कीमत करीब 80 लाख रुपये) और विराट कोहली ने बीएमडब्ल्यू कार (कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपये) गिफ्ट की है। हालांकि ये सभी खबरें फेक साबित हुई, जिनका खंडन खुद सुनील शेट्टी ने किया।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें