DA Image
19 अक्तूबर, 2020|3:07|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार जेनेलिया देशमुख, कहा- मां का किरदार निभाने में मुझे कोई परेशानी नहीं

एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने शादी के बाद अपने फिल्मी करियर पर ब्रेक लगा दिया था। इसके बाद बच्चों और परिवार में व्यस्त रहने के कारण वह खुद के करियर पर फोकस नहीं कर पाईं। अब जेनेलिया बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं, जिसके लिए उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर की है। परिवार संग समय बिताने के साथ वह कैमरा फेस करने को भी मिस करती हैं। न्यूज पोर्टल से बातचीत में जेनेलिया ने कहा, “मैं जब लाइफ में सेटल होना चाहती थी तो चीजों को लेकर काफी क्लीयर थी। रितेश के साथ टाइम स्पेंड करना है, बच्चे करने हैं और उनके साथ समय बिताना है। उनके आसपास रहना है। शादी के बाद मैं लाइफ के एक अलग फेज में व्यस्त हो गई। मैं उस समय चीजों को उलझाना नहीं चाहती थी।”

जेनेलिया आगे कहती हैं, “काम को तो मैं मिस करती थी, लेकिन सेट पर बच्चों के बारे में सोचकर मैं खुद को स्ट्रेस नहीं करना चाहती थी। मैं अपने काम पर पूरी तरह से फोकस करने वालों में से हूं। मैं नहीं चाहती कि काम पर होते हुए मैं किसी और चीज के बारे में सोचूं। एक्टर के रूप में मैं खुद को पसंद करती हूं। अब जाकर मुझे लगता है कि मेरे बच्चे अपने पर्सनल स्पेस में थोड़े सेटल हो चुके हैं। अब मैं काम दोबारा शुरू कर सकती हूं।”

पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से ठीक एक पहले रिया से की थी मुलाकात, एक्टर की बहन का सामने आया रिएक्शन

पढ़ें: सुहाना खान के बाद एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने की ‘स्किन कलर’ पर खुलकर बात, कहा- मैं ब्राउन हूं और खुश हूं

जेनेलिया कहती हैं कि बॉलीवुड में जिस तरह का काम आ रहा है उसे देखकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैं मजबूत किरदारों से खुद को कनेक्ट कर पाती हूं। लंबे समय बाद मैं बॉलीवुड में वापसी कर रही हूं, ऐसे में कुछ ऐसा होना चाहिए जिसे मैं दिल से एंजॉय कर सकूं। अगर मुझे एक मां का किरदार मिलता है या मेरी उम्र से जुड़ा कोई रोल मिलता है तो उसे लेकर मेरे अंदर कोई नेगेटिव भावना नहीं है। अगर मैं खुद को कनेक्ट कर पाती हूं तो मैं उसे जरूर करूंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Genelia Deshmukh Bollywood Comeback Says I Wont Mind Doing A Character of A Mother