DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  किसी ने जबरदस्ती नहीं की, पूरा पैसा मिला... राज कुंद्रा की फिल्म में काम करने को लेकर बोलीं गहना वशिष्ठ
मनोरंजन

किसी ने जबरदस्ती नहीं की, पूरा पैसा मिला... राज कुंद्रा की फिल्म में काम करने को लेकर बोलीं गहना वशिष्ठ

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 21 Jul 2021 07:47 PM
किसी ने जबरदस्ती नहीं की, पूरा पैसा मिला... राज कुंद्रा की फिल्म में काम करने को लेकर बोलीं गहना वशिष्ठ

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद इस मामले पर कई सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रियाएं सामने आ चुकी हैं। वहीं, इस बीच ऐसे ही केस में फंसी गहना वशिष्ठ ने लगातार राज कुंद्रा के सपोर्ट में खड़ी दिखाई दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने दावा किया है कि ये सब एप से जुड़े लोगों को फंसाने के लिए की जा रही साजिश है। बता दें कि गहना ने भी इस एप के लिए कई प्रोजेक्ट्स किए हैं।

'हम पोर्न नहीं कर रहे'

गहना ने एप से जुड़े विवादों पर बात करते हुए कहा- 'सबसे पहलो तो डिजिटल प्लैटफॉर्म्स पर कोई सेंसर नहीं है, लोग जो चाहते हैं वो बना रहे हैं। लेकिन हमने एक के लिए जो भी वीडियोज बनाए हैं उन्हें किसी भी तरह से पोर्न नहीं कहा जा सकता है। हम जानते हैं कि पोर्न क्या है लेकिन हम पोर्न नहीं कर रहे हैं। किसी को ये वीडियोज पहले देखने चाहिए और फिर बताना चाहिए कि ये पोर्न हैं या नहीं। ये वैसा कंटेंट है जैसा कि बड़े ओटीटी प्लैटफॉर्म्स बना रहे हैं लेकिन जब हम लोग उन्हें टारगेट नहीं कर रहे हैं तो मुझे और राज कुंद्रा को क्यों?'

'बड़े एप भी कर रहे ये काम'

'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'आप कैसे कह सकते हैं कि हम पोर्न बना रहे हैं? असल में तो हम वही बना रहे हैं, जो कई बड़े एप बना रहे हैं। क्यों उन्हें बोल्ड कहा जाता है और हमारे वीडियोज पोर्न कहे जाते हैं? ये साधारण सी इरॉटिक फिल्में हैं'।

'हमें फंसाया जा रहा है'

इसके अलावा एप के लिए और राज कुंद्रा के साथ काम करने पर सफाई देते हुए गहना ने कहा कि उन्होंने कुंद्रा के एप के लिए तीन फिल्में की हैं। उन्होंने ये भी बताया है कि उन्हें किसी ने भी इसके लिए जबरदस्ती काम नहीं करवाया है। उन्होंने कहा- 'मुझसे वही काम कराया गया जो स्क्रिप्ट दी गई थी। मुझे वादे के मुताबिक पूरा पैसा भी दिया गया और इनमें से कोई भी फिल्म पोर्न की कैटेगरी में नहीं आती है। ये एक ट्रैप है और हमें फंसाया जा रहा है'।
 

संबंधित खबरें