DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › जानें कौन हैं पॉर्न वीडियो मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ, मिस एशिया बिकिनी की रह चुकी हैं विनर
मनोरंजन

जानें कौन हैं पॉर्न वीडियो मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ, मिस एशिया बिकिनी की रह चुकी हैं विनर

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sun, 07 Feb 2021 10:18 AM
जानें कौन हैं पॉर्न वीडियो मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ, मिस एशिया बिकिनी की रह चुकी हैं विनर

पॉर्न वीडियो के मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने  गिरफ्तार किया है। गहना को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने पोर्न वीडियो शूट करने और एक वेबसाइट पर अपलोड करने में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया है। आरोप है कि गहना ने 85 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों की शूटिंग की और उसे अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया। इस खबर के सामने आने से ही सोशल मीडिया पर गहना वशिष्ठ ट्रेंड करने लगी हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं गहना वशिष्ठ के बारे में कुछ खास बातें।

गहना वशिष्ठ एक एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक मॉडल भी हैं। साल 2012 में गहना वशिष्ठ ने मिस एशिया बिकिनी (Miss Asia Bikini) प्रतियोगिता में जीत हासिल की थी। गहना हिंदी के साथ ही साउथ इंडियन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले गहना एक टॉपलेस फोटो शूट के चलते भी चर्चा में थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गहना अभी तक 70 से अधिक विज्ञापन कर चुकी हैं और पिछले पांच सालों में वे साउथ की 30 से ज्यादा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि गहना को फेम एकता कपूर (Ekta Kapoor) की मशहूर वेब सीरीज (Web series) 'गंदी बात' (Gandii Baat) से मिला। गहना सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज के साथ ही लाइव वीडियो चैट्स भी करती हैं। 

गहना का बिग बॉस से भी खास कनेक्शन है। दरअसल गहना कभी बिग बॉस में तो नजर नहीं आईं लेकिन घर के बाहर रहकर भी बिग बॉस पर नजर रखती हैं और खुलकर अपनी बात कहती हैं। इसके साथ ही गहना वशिष्ठ फिल्मों का रिव्यू भी करती हैं। बता दें कि गहना ने बतौर निर्देशक भी अपना हाथ आजमाया है और अंकिता दवे स्टारर एक सेमी पॉर्न फिल्म का निर्देशन किया है।

 

गौरतलब है कि साल 2019 के नवंबर महीने में गहना को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।  मुंबई के मलाड इलाके में स्थित रक्षा हॉस्पिटल में गहना वशिष्ठ का इलाज चला था और आखिरकार वो ठीक होकर घर लौट आई थीं।

संबंधित खबरें