DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Video: राज कुंद्रा ने गहना वशिष्ठ के जेल जाने पर नहीं की थी मदद, बताया वह क्यों कर रही हैं सपोर्ट
मनोरंजन

Video: राज कुंद्रा ने गहना वशिष्ठ के जेल जाने पर नहीं की थी मदद, बताया वह क्यों कर रही हैं सपोर्ट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 24 Jul 2021 02:44 PM
Video: राज कुंद्रा ने गहना वशिष्ठ के जेल जाने पर नहीं की थी मदद, बताया वह क्यों कर रही हैं सपोर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में पुलिस हिरासत में हैं। वह यहां 27 जुलाई तक रहेंगे। इस मामले में आए दिन मामले में नई कड़ियां जुड़ती नजर आ रही हैं। ऐसे में अब ''गंदी बात'' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने एक वीडियो शेयर बताया है कि वह राज कुंद्रा का सपोर्ट क्यों कर रही हैं।  

क्या राज ने गहना की कोई मदद की-मॉडल ने दिया जवाब

वीडियो के शुरुआत में ही गहना कहती हैं कि- क्या राज ने मेरी कोई मदद की?। इस सवाल का जवाब देते हुए गहना कहती हैं, मैं ईमानदारी से कहूं तो नहीं! राज ने मेरी कोई मदद नहीं की है। ना ही फाइनेंसियली और ना ही किसी और तरह से। वह आगे कहती हैं कि जब मैं जेल के अंदर थी तब मेरे घर वालों से बात करने को नहीं मिला था, क्योंकि मेरा फोन छिन लिया गया था। मेरे सारे अकाउंट फ्रीज कर दिये गये थे, जिससे घर वालों को बहुत फाइनेंसियली प्रॉब्लम हुई थी। हालांकि जैसे-तैसे जो बेस्ट हो सकता था मेरे घर वालों ने और मेरे दोस्तों ने किया। उस समय बहुत पैसा खर्च हुआ और जितना बेस्ट वकील हायर कर सकते थे वो उन लोगों ने किया और मुझे बाहर निकाला। इसलिए राज ने इस मैटर में मेरी कोई मदद नही की। 

राज कुंद्रा की मदद क्यों कर रही हैं गहना?

वीडियो में आगे गहना बताती हैं कि वह इस समय राज कुंद्रा की मदद क्यों कर रही हैं? इस सवाल का जवाब देते वह कहती हैं, मैं ऐसी चीज की सजा काट कर आईं हूं, जो क्राइम मैंने कभी किया ही नहीं। इसलिए मैं नहीं चाहती कि अब किसी और के साथ कुछ गलत हो। क्योंकि जेल के अंदर रहना कितनी दर्दनाक होता है ये बात मैं अच्छी तरह से जानती है। उन लोगों के साथ रहना जो वाकई में प्रोफेशनल क्रिमनल्स हैं एक भयानक स्थिती होती है। क्योंकि ऐसे लोगों का व्यावहार आम लोगों से एकदम अलग होता। अगन इन सब बातों को भी छोड़ दें तो जेल में एक कैदी बनकर रहना ही बेहद तकलीफ देने वाला होता है। इसलिए मैं नहीं चाहुंगी की कोई और इस दर्द से गुजरे वो चाहे राज हो या कोई और। अगर मुझे कभी ये पता चलता है कि कोई इंसान इस मामले में गलत तरीके से गिरफ्तार हुआ है तो हमेशा मैं उसके साथ खड़ी रहूंगी। आज भी और कल भी। चाहे वह राजकुंद्रा हो या कोई और। 

संबंधित खबरें