Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़geeta gives this shocking statement about shilpa

सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा के रोने पर गीता कपूर ने इतनी बड़ी बात कह दी कि अब कहीं हो न जाए सुपर लड़ाई

इन दिनों टीवी पर सुपर डांसर चल रहा है। शो में बच्चों के डांस से ज्यादा जो शो की जज शिल्पा के रोने की कहानियां सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी इस आदत से उनके शो के दोनों जज गीता कपूर और अनुराग भी काफी...

नीलम कोठारी बडोनी नई दिल्लीSat, 28 Oct 2017 04:16 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों टीवी पर सुपर डांसर चल रहा है। शो में बच्चों के डांस से ज्यादा जो शो की जज शिल्पा के रोने की कहानियां सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी इस आदत से उनके शो के दोनों जज गीता कपूर और अनुराग भी काफी परेशान हैं। खुद गीता का कहना है कि पहले किसी बच्चे की कहानी सुनकर मैं कभी-कभार रो पड़ती थी लेकिन अब तो शिल्पा मेरे बगल में बैठकर हर बच्चे की कहानी सुनकर इतना रोती हैं कि इस बार सारा रोने-धोने का डिपार्टमेंट मैंने उन्हीं को दिया हुआ है। उन्हें तो प्रोडक्शन हाउस ने आंसूओं को मिटाने के लिए खासकर एक टिशू बॉक्स भी दिया है ताकि रोने से उनका मेकअप न खराब हो। उसी के साथ गीता ने कहा कि शिल्पा सेट पर पूरे टाइम उनके और अनुराग के खाने के पीछे पड़ी रहती हैं और उन दोनों पर पूरी निगरानी करती हैं, इसलिए जब भी उन्हें कुछ खाना होता है तो वह सेट से बाहर निकल आते हैं। गौरतलब है कि सुपर डांसर का यह सीजन पहले सीजन से भी अच्छा चल रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें