DA Image
28 मार्च, 2020|4:48|IST

अगली स्टोरी

शहनाज गिल पर भड़के गौतम गुलाटी, बोले- 'आप किसी का अपमान नहीं कर सकती हैं'

 gautam gulati slams shehnaz gill

बिग बॉस 13 ने पंजाबी सिंगर शहनाज गिल की किस्मत बदल दी है। शहनाज गिल की क्यूट अदाओं का हर कोई दीवाना हो चुका है। शहनाज इन दिनों रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही हैं। इस शो में हर दिन कुछ ट्विस्ट और टर्न दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। लेकिन हालिया में जो वीडियो सामने आई है उसे देखकर लग रहा है कि शहनाज की बातों और उनकी नटखट अदाओं से शो में आए कंटेस्टेंट बोर हो रहे हैं। इस बात का अंदाजा सामने आए शो के एक प्रोमो से चल रहा है। जी हां! सामने आए इस प्रोमो में घर में सभी का मनोरंजन करने के लिए टीवी एक्टर गौतल गुलाटी, शहनाज पर बुरी तरह से नाराज होते हुए उन्हें फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, बचपन में स्कूल बंक मारने में पिता जैकी श्रॉफ करते थे मदद

आपको बता दें कि आने वाले  मुझसे शादी करोगे के एपिसोड में गौतम गुलाटी मस्ती करते हुए दिखे जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौतम गुलाटी पहले शो में डांस और मस्ती करते हैं। उसके बाद वह महसूस करते हैं कि शहनाज़ ने शो के दौरान अपने पार्टनर को दिलचस्पी दिखाने की कोशिश नहीं की है। गौतम ने शो में आए कंटेस्टेंट्स से पूछा, क्या उनमें से कोई भी शहनाज़ को इस रवैए के चलते रिजेक्ट करना चाहेगा? इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मयंक अग्निहोत्री अपना हाथ उठाते है। इस पर गौतम कहते हैं कि सभी कंटेस्टेंट्स शहनाज को प्रभावित करने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रहे हैं, तो इसका ये भी तो मतलब है कि इसमें शहनाज की भी गलती हो, जिसको लेकर शहनाज ने कहा कि वह सभी को फन करने के लिए बुलाती हैं। 

जल्द ही बंद हो जाएगा जेनिफर विंगेट-शिविन नारंग का शो Beyhadh 2, इस वजह से मेकर्स ने लिया फैसला

शहनाज गिल ने किया नेहा कक्कड़ के हिट गाने ‘Goa Beach’ पर जमकर डांस, सिंगर का आया रिएक्शन

दूसरी ओर गौतम, शहनाज को समझाते हैं कि यह कोई फन शो नहीं है क्योंकि ये कंटेस्टेंट्स यहां शहनाज के लिए आए हैं और शहनाज भी यहां कंटेस्टेंट्स के लिए ही हैं। इस पर शहनाज़ ने गौतम का जवाब देते हुए कहा कि 'मुझे ऐसे प्यार नहीं होता'। इसके बाद फिर शहनाज कहती हैं कि मयंक इस शो के लायक नहीं हैं क्योंकि यह 'उनका शो' है। इस पर गौतम तुरंत उनकी बातों को काट देते हैं और कहते हैं कि यह शहनाज की गलतफहमी है। गुस्से में गौतम शहनाज से कहते हैं, 'आप किसी का इस तरह अपमान नहीं कर सकती हैं' और वह सिर्फ एक व्यक्ति का ही नहीं बल्कि सभी का अपमान कर रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:gautam gulati angry on Shehnaz Gill: Gautam Gulati slams Shehnaz Gill for calling Mujhse Shaadi Karoge her show and asks her to stop disrespecting contestants