Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gauri Khan: shares photos of Abram: reading a book of Karan Johar: Says he is grown up

गौरी खान ने शेयर की बेटे अबराम संग फोटो, लिखा- तुम बड़े हो गए

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर बेटे अबराम के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में अबराम अपनी मां के साथ करण जौहर की किताब पढ़ते नजर आ रहे हैं। दोनों ही मुंबई में...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 8 Nov 2020 12:42 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर बेटे अबराम के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में अबराम अपनी मां के साथ करण जौहर की किताब पढ़ते नजर आ रहे हैं। दोनों ही मुंबई में स्थित अपने घर की बालकनी में बैठे हुए हैं।

गौरी खान ने अबराम संग दो फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में गौरी और अबराम हैं, तो दूसरी फोटो उस बुक की है, जो दोनों पढ़ रहे हैं। फोटो में अबराम ऑरेंज कलर की टीशर्ट में बुक को पढ़ते दिख रहे हैं। वहीं, गौरी ने व्हाइट और ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

फोटोज शेयर करते हुए गौरी ने लिखा, ''तुम बड़े हो गए हो। अबराम खुद से ही बुक को पढ़ रहा है। करण जौहर को बुक के लिए बधाई। 'द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव' बुक ऑनलाइन प्री-ऑर्डर करें।'' दरअसल, अबराम और गौरी जिस बुक को पढ़ रहे हैं, उसका नाम 'द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव' है। इस बुक को करण जौहर ने लिखा है, जोकि बच्चों के लिए है।

गौरी खान की इन फोटोज को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज को अब तक एक लाख 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, तकरीबन 650 कॉमेंट्स भी आ चुके हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें