DA Image
29 अक्तूबर, 2020|9:13|IST

अगली स्टोरी

सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ पोस्ट के बाद मां गौरी खान ने लिखी महिला सशक्तीकरण पर पोस्ट, शेयर की फोटो

‘किंग खान’ उर्फ शाहरुख खान की पत्नी और डिजाइनर गौरी खान ने सोशल मीडिया पर महिला सशक्तीकरण पर एक पोस्ट शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी हाफ फोटो शेयर की है। गौरी खान लिखती हैं, “मैं एक महिला हूं। रक्षक, म्यूज (पोज देना), वॉन्डरर (घूमना-फिरना), सपने देखने वाली और सफल महिला हूं, लेकिन आप केवल मेरा एक ही हिस्सा देखते हैं। वह हिस्सा जो मेरे रोल में नजर आता है, वह नहीं जो मेरी आत्मा में कैद है। जो नहीं दिखता है, वही हिस्सा मुझे पूरा करता है। इस हिस्से से मुझे शक्ति मिलती है।”

गौरी खान आगे लिखती हैं, “यह फोटो मुझे याद दिलाती है कि मैं खुद की इस शक्ति से जुड़ी रहूं। उन महिलाओं को टैग करें जो आपकी आत्मा को प्रेरणा देती हैं। अपनी क्रॉप की हुई फोटो को पोस्ट करें, मैसेज शेयर करें। चलिए इस शक्ति को ग्लोबली क्रिएट करते हैं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

इस पोस्ट के साथ गौरी खान ने डिजाइनर मोनीषा जयसिंह, कोरियोग्राफर फराह खान, अनन्या पांडे की मां भावना पांडे, एक्ट्रेस नीलम कोठारी और संजय कपूर की पत्नी माहीप कपूर समेत कई लोगों को टैग किया है। 

KBC 12: भूगोल से जुड़ा था 25 लाख का सवाल, जय कुलश्रेष्ठ नहीं दे पाए जवाब, यह था प्रश्न

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने किया सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर रिएक्ट, रिद्धिमा कपूर ने भी किया कॉमेंट

बता दें कि हाल ही में गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने ‘स्किन कलर’ को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कुछ कॉमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया। सुहाना की फोटोज पर कुछ यूजर्स ने उनके कलर को लेकर भद्दे कॉमेंट्स किए। इस पर सुहाना ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gauri Khan: Share Photo: And Post: On Women Empowerment: After Suhana Khan: End Colourism: Post: