DA Image
4 नवंबर, 2020|2:55|IST

अगली स्टोरी

गौरी खान ने बेटी सुहाना की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर किया रिएक्ट, बोलीं- मुझे उसपर गर्व है

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 'स्किन कलर' को लेकर की गई एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं। सुहाना ने कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया था। अब उनकी मां गौरी खान ने सुहाना की पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक न्यूज पोर्टल से इस बारे में बात की है। 

गौरी खान ने कहा कि मुझे अपनी बेटी पर गर्व है। अब स्किन कलर के आधार पर भेदभाव खत्म करने का समय आ गया है। इस पोस्ट के जरिए वह खुद के लिए खड़ी हुई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना की फोटोज पर कुछ यूजर्स ने उनके कलर को लेकर भद्दे कमेंट्स किए थे। इस पर सुहाना ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है, जिन्हें हमें ठीक करने की जरूरत है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं। मेरे लुक्स को लेकर कुछ इस तरह के कॉमेंट्स किए गए हैं। जब मैं 12 साल की थी तब मुझे बताया गया कि मैं अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं। ऐसा कहने वालों में बड़े पुरुष और महिलाएं शामिल हैं। सुहाना ने पोस्ट के आखिर में लिखा था कि उनका कलर ब्राउन है और इसे लेकर बेहद खुश हैं। बाकी लोगों को भी खुश रहना चाहिए।

जैस्मीन भसीन के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी क्या नवंबर में करेंगे बिग बॉस के घर में एंट्री?

करीना कपूर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर, फोटोज वायरल

बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। वह हाल ही में दुबई में अपनी मां के साथ एक सैलून में भी नजर आई थीं। उन्होंने खुद की फोटोज शेयर की थीं। वहीं, सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक किया है। उनकी सभी फोटोज पर काफी लाइक्स आते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gauri Khan: reacts to daughter Suhana Khan: s Skin colour post says she is proud of her