DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईद के अवसर पर दुखी हुईं टीवी एक्ट्रेस गौहर खान, ट्वीट कर लिखा- दिल रो रहा है आज

gauhar khan

आज देश भर में ईद (eid ul adha 2019) त्यौहार को लेकर काफी रौंनक है। लोग आज कुर्बानी के त्योहार बकरीद मना रहे हैं और इस दूसरे के गले लगाकर एक दूसरे को पाक दिन की बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच इस खुशी और रौनक के बीच बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और टीवी रिऐलिटी शो 'बिग बॉस 7' की विजेता गौहर खान (Gauahar Khan)  दुखी नजर आईं। उन्होंने इसी खुशी के त्यौहार पर सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर किया है। 

मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'जब कोई त्यौहार पर अपने रिश्तेदारों या अपनो से बात नहीं होती तो कितनी तकलीफ और पीड़ा होती है ये बात सिर्फ वहीं समझ सकता है जो अपने घर से दूर है। एक हफ्ते से ज्यादा समय से अपने घरवालों और करीबियों से संपर्क नहीं कर पा रहा है। शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक बैचेनी। मैं इस ईद पर दुखी हूं। बहुत दुखी हूं। मेरी तरह रोते हुए हर दिल के लिए मैं प्रार्थना करती हूं। कश्मीर में रहने वाले केवल अपने अपनों के लिए नहीं बल्कि सबके लिए। 

घरेलू हिंसा का शिकार हुई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पति कोहली को भेजा जेल, बेटी पलक के साथ भी की बदतमीजी

इस ट्वीट के पहले गौहर ने एक और ट्वीट किया था जिसमें  उन्होंने लिखा, ईद मनाओ, खुशियां बांटो. किसी भी नफरत, घृणा और बांटने वाले तत्वों को अपनी जिंदगी का हर पल जीने से रोकने मत दो। हर जाति, धर्म के लोगों को प्यार का संदेश देना चाहिए क्योंकि हमारे पास जो भी है यही है। ईद मुबारक।

वेब सीरीज 'द हॉलिडे' में बेहद मजेदार प्रियांक शर्मा का रोल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली गौहर खान अक्सर सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बात रखती हैं। इतना ही नहीं अपनी इस हरकत की वजह से गौहर कभी-कभी ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इससे पहले गौहर ने जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाये जाने पर उन्होंने लिखा था कि भारत सरकार से मेरा निवेदन है कि पूरे राज्य में संचार की सुविधाओं को वापस पहले जैसा कर दिया जाए। वहां भी परिवार रहते हैं, जो एक दूसरे से जुड़ना चाहते हैं। बच्चे रो रहे हैं क्योंकि वह अपने परिवार से और माता-पिता से संपर्क नहीं बना पा रहे हैं। काफी दिन गुजर गए हैं, हां कश्मीर में कर्फ्यू लगना आम है, लेकिन इतने लंबे समय के लिए क्यों? वे भी इंसान हैं, अब उनके पास वास्तव में कोई विशेषाधिकार नहीं है, लेकिन वे अब भी नागरिक हैं या उनके पास बुनियादी सुविधाओं का कोई अधिकार नहीं हैं?
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gauhar khan sad on Eid Mubarak and share her feeling on jammu and kashmir article 370