Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़gauhar khan express love for husband zaid darbar with song piya tose naina lage re

पिया तोसे नैना लागे रे... गौहर खान ने जैद दरबार से यूं किया प्यार का इजहार, देखें वीडियो

गौहर खान और जैद दरबार शादी के बाद इन दिनों साथ में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इस बीच वह अकसर मजेदार वीडियोज और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब गौहर खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लता...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीTue, 5 Jan 2021 04:43 PM
हमें फॉलो करें

गौहर खान और जैद दरबार शादी के बाद इन दिनों साथ में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इस बीच वह अकसर मजेदार वीडियोज और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब गौहर खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लता मंगेशकर के मशहूर गाने 'पिया तोसे नैना लागे रे' के जरिए पति जैद दरबार से प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं। वहीं जैद दरबार फोन में बिजी नजर आ रहे हैं। गौहर खान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'आपको क्या लगता है कि फोन पर क्या कर रहा है? शादी की तस्वीरें देख रहा है या फिर सुपरहीरो शो देख रहा है?? हाहाहा।'

बीते साल के आखिरी दिनों में शादी करने वाले जैद दरबार और गौहर खान शादी के बाद अपने हर पल को इन दिनों एंजॉय कर रहे हैं। पिछले वीक भी दोनों ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें गौहर खान और जैद दरबार साथ में चलते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में मोह-मोह के धागे गाना बज रहा है।

इस वीडियो के कैप्शन में गौहर खान ने लिखा था, 'जब दूल्हा दुल्हन से मिला।' ऐसा ही एक वीडियो जैद दरबार ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। हालांकि उसकी लोकेशन कुछ अलग थी। दोनों ने शादी की भी अपनी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। यही नहीं इससे पहले उन्होंने प्री-वेडिंग शूट भी कराया था और उसका वीडियो भी शेयर किया था।

प्रोफेशनल तौर पर बात करें तो गौहर खान तांडव वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। सोमवार को ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। अमेजॉन पर यह वेब सीरीज 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है। उनके अलावा इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया, जीशान अय्यूब समेत कई दिग्गज सितारे नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज को 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अब्बास जफर ने तैयार किया है। गौहर खान ने अपने करियर की शुरुआत रॉकेट सिंह फिल्म से की थी। यही नहीं बिग बॉस के 7वें सीजन में भी वह नजर आ चुकी हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें