Hindi NewsEntertainment NewsGauahar Khan-Zaid Darbar get a musical welcome post nikaah as family sings Tu Jo Mila for the newlyweds Watch video

'तू जो मिला' गाना गाकर घरवालों ने किया गौहर और जैद का स्वागत, यहां देखें वायरल वीडियो

गौहर खान और जैद दरबार की भव्य शादी के बारे में कई दिनों तक बात की जाएगी, क्योंकि इंटरनेट पर उनकी शादी से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं। अब इस नए जोड़े की एक और...

'तू जो मिला' गाना गाकर घरवालों ने किया गौहर और जैद का स्वागत, यहां देखें वायरल वीडियो
Tej Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Mon, 28 Dec 2020 02:01 PM
हमें फॉलो करें

गौहर खान और जैद दरबार की भव्य शादी के बारे में कई दिनों तक बात की जाएगी, क्योंकि इंटरनेट पर उनकी शादी से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं। अब इस नए जोड़े की एक और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने रिसेप्शन के बाद किसी पार्टी में शामिल होते दिख रहे हैं। 

वीडियो में एक होटल में गौहर और जैद हाथ में हाथ डाले दिख रहे हैं। गौहर इसमें सीक्वेंटेड लहंगा-कुर्ती में अपने दुपट्टे के साथ और भारी गोल्ड ज्वैलरी पहने बहुत ही प्यारी लग रही हैं। वहीं जैद एक नेवी ब्लू सूट में है। इस दौरान उनके परिवार के लोगों ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया जाता है और उनपर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाते रहे। साथ ही उनका स्वागत करने के लिए बजरंगी भाईजान का गाना 'तू जो मिला' भी गाया गया। इस दौरान गौहर ने भी उनका साथ दिया और साथ में गाना गाया।

ऐसा लगता है कि गौहर के मुंबई छोड़ने से पहले पार्टी की मेजबानी की गई थी, कहा जा रहा है कि इसके बाद गौहर शूटिंग के लिए लखनऊ गई। अभिनेत्री को मुंबई हवाई अड्डे पर गुलाबी कुर्ता-सलवार और एक नकाब में देखा गया था। जैद ने उन्हें हवाई अड्डे पर उतार दिया था और इस दौरान दोनों को एयरपोर्ट पर एक-दूसरे को गले मिलते हुए देखा गया था।

गौहर और जैद 25 दिसंबर को मुंबई में एक पारंपरिक निकाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। इसके बाद एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया जिसमें फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से लेकर टेलीविजन कलाकार गौतम रोडे, हुसैन कुवाजेरवाला तक सभी ने भाग लिया। गौहर इस दौरान एक मरून और गोल्ड कलर की मनीष मल्होत्रा ​​लहंगे में नज़र आई, वहीं जैद एक काले शेरवानी में दिखे थे।

निकाह का एक नए वायरल वीडियो में समारोह के बाद जैद को अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को गले लगाते हुए देखा गया है। मेहमानों में से कोई एक व्यक्ति इस दौरान भावुक भी हो रहे हैं और बाकी लोग उन्हें खुश करने की कोशिश कर रहे हैं। एक अन्य वीडियो में गौहर को निकाह के पहले जैद को एक टच-अप देते हुए देखा जा सकता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें