DA Image
1 दिसंबर, 2020|4:43|IST

अगली स्टोरी

गौहर खान ने मंगेतर जैद दरबार के साथ उम्र के फासले पर कहा- मैं सिर्फ कुछ साल बड़ी हूं

                      -

गौहर खान और जैद दरबार 25 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि गौहर और जैद के बीच उम्र का अंतर 12 साल है। लेकिन गौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को गलत बताया है। गौहर का कहना है कि दोनों के बीच 12 साल का अंतर नहीं है। वह जैद से सिर्फ कुछ साल बढ़ी हैं।

गौहर का यह भी कहना है कि दोनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। लोगों को बस बात बनाना आता है। दरअसल, ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में गौहर ने कहा, मैं इस बात को क्लीयर कर दूं कि जो उम्र का फासला बताया जा रहा है मेरे और जैद के बीच वह गलत है। मैं जैद से सिर्फ कुछ साल बड़ी हूं, लेकिन 12 साल गलत है।

गौहर ने आगे कहा, जैद, मुझसे ज्यादा मैच्योर हैं। यह कहना आसान है कि रिलेशनशिप में उम्र का फासला दिक्कतें पैदा करता है, लेकिन जैद और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। तो हमारे रिलेशन में उम्र को लेकर कोई दिक्कत नहीं है।

वहीं जैद का कहना है, हम दोनों बहुत मैच्योर हैं। कुछ चीजों को वह मुझे समझाती हैं। हम दोनों एक-दूसरे को बैलेंस करते रहते हैं।

जैद से शादी पर गौहर ने कहा, 'मैं जैद जैसे शख्स से कभी नहीं मिली। मुझे लगा कि यह बिल्कुल मेरे जैसे हैं। हम मिले और एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने लगे। जैद ने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी किसी को प्रपोज करेंगे। शादी को लेकर उनका प्लान नहीं था। मुझसे मिलने के बाद 1 महीने के बाद ही जैद ने मुझे प्रपोज कर लिया।'

फैन्स को दी शादी की जानकारी

गौहर ने शादी की डेट की अनाउंसमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'अभी जो सिचुएशन है उसे देखते हुए हम अपने इस बड़े दिन को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगे। हम आशा करते हैं कि सभी को उनका हमसफर मिले और हर दिल को उसके धड़कने की वजह मिले।'

  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:gauahar khan talk about age difference with fiance zaid darbar