DA Image
9 अप्रैल, 2021|3:14|IST

अगली स्टोरी

पिता के एडमिट होने पर गौहर खान ने जैद दरबार संग हॉस्पिटल में बिताई रात, सपोर्ट करने पर ससुरालवालों को कहा- शुक्रिया

एक्ट्रेस गौहर खान के पिता हॉस्पिटल में भर्ती हैं, हालांकि इस दौरान पति जैद दरबार और ससुराल वाले उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। गौहर खान ने इस मुश्किल वक्त में सपोर्ट करने के लिए सास-ससुर का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें हॉस्पिटल की बिल्डिंग के बाहर ससुर इस्माइल दरबार, सास आयशा और देवर नजर आ रहे हैं। 

गौहर खान ने इंस्टा स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''उन्हें अस्पताल के अंदर आने की अनुमति नहीं है इसलिए वे अस्पताल के बाहर आकर पता करते रहते हैं कि मैं ठीक हूं कि नहीं।'' उन्होंने सास-ससुर को बेस्ट बताया। हालांकि, गौहर ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि उनके पिता किस वजह से हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं, लेकिन उन्होंने फैन्स से पिता के ठीक होने के लिए प्रार्थना करने की अपील की है।

'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं और श्रीमति किसी ने बनाया नहीं,' आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर जारी

इसके अलावा गौहर ने हॉस्पिटल से अंदर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह जैद के साथ नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में गौहर पति जैद दरबार की गोद में अपना सिर रखकर लेटी हुई दिख रही हैं। गौहर ने कैप्शन में लिखा, ''धन्य हैं वे लोग, जिन्हें अपने पैरेंट्स की सेवा करने का मौका मिलता है।'' दूसरी तस्वीर में गौहर खान बेंच पर बैठी हुई हैं और जैद उनकी गोद में सिर रखकर सोते हुए दिख रहे हैं। गौहर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''शिफ्ट चेंज, पिलो ड्यूटी।''

काला हिरण शिकार केस: कोर्ट ने सलमान खान की पेशी से छूट की याचिका को किया स्वीकार, 11 मार्च को होगी सुनवाई

बताते चलें कि गौहर खान और जैद दरबार ने पिछले साल 25 दिसंबर को शादी की थी। दोनों की वेडिंग की फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हुए थे। बॉलीवुड के कई सितारों ने दोनों की शादी में शिरकत की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gauahar Khan spends night in hospital with Zaid Darbar after her father gets hospitalised praises in laws for support