Hindi NewsEntertainment NewsGauahar Khan: Share Photos: With Husband Zaid Darbar: After Nikaah: Viral: On Social Media:

निकाह के बाद गौहर खान ने शौहर जैद दरबार संग शेयर कीं फोटोज, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा ग्लो

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार की शादी हो चुकी है। 22 दिसंबर से इनके सेलिब्रेशन की शुरुआत हुई थी और 25 दिसंबर को दोनों ने निकाह किया। सोशल मीडिया पर रिसेप्शन और निकाह के कई वीडियो और फोटोज सामने आए...

निकाह के बाद गौहर खान ने शौहर जैद दरबार संग शेयर कीं फोटोज, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा ग्लो
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 28 Dec 2020 10:16 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार की शादी हो चुकी है। 22 दिसंबर से इनके सेलिब्रेशन की शुरुआत हुई थी और 25 दिसंबर को दोनों ने निकाह किया। सोशल मीडिया पर रिसेप्शन और निकाह के कई वीडियो और फोटोज सामने आए जो जमकर वायरल हुए। निकाह के बाद गौहर खान ने रविवार को शौहर जैद दरबार संग कुछ तस्वीरें शेयर कीं। 

शादी के बाद गौहर खान के चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा है। दोनों ही फोटो में मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। दोनों ने ही ग्रे कलर की टी शर्ट पहनी हुई है। जैद की टी शर्ट पर ‘हबी’ लिखा है और गौहर की टी शर्ट पर ‘वाइफी’ लिखा है। फोटोज के कैप्शन में गौहर खान ने ब्लैक कलर की हार्ट इमोजी बनाई।  

बता दें कि चिक्सा, मेहंदी और संगीत के बाद दोनों ने एक-दूसरे के लिए ‘कुबूल है’ कहा। सेलिब्रेशन के दौरान जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार ने पत्नी संग कई गाने गाए। 

एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने दी बधाई
निकाह के बाद गौहर काम पर वापसी कर चुकी हैं। उनके पास हनीमून पर भी जाने का समय नहीं है। हाल ही में गौहर खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। इत्तेफाक से जिस फ्लाइट में गौहर खान थीं, उसी में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन भी थे। ऐसे में कुशाल ने एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस को शादी मुबारक कहा। 

कुशाल टंडन ने कहा, “दोस्तों, क्या चांस बना है। मैं एक जगह जा रहा हूं और देखिए मुझे फ्लाइट में अपनी एक पुरानी अच्छी दोस्त मिली, जिसकी हाल ही में शादी हुई है। वह मेरे बराबर में बैठी है। ये बाई चांस हुआ है कि हम दोनों मिले हैं, मैं उसे स्टॉक (घूर) नहीं कर रहा था।”

कुशाल आगे कहते हैं कि शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी। आपके लिए मैं बहुत खुश हूं। शादी मुबारक गौहर खान। कुशाल टंडन ने गौहर खान से मिलना एक हसीन इत्तेफाक बताया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें