Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gauahar Khan reacted on her Pregnancy Reports Says Tumhara Dimaag Kharaab Hai

प्रेग्नेंसी की झूठी खबर पर भड़कीं गौहर खान, ट्वीट कर बोलीं- तुम्हारा दिमाग खराब है...

एक्ट्रेस गौहर खान ने इस समय एक तरफ जहां मुश्किल दौर से गुजर रही हैं वहीं दूसरी ओर वह अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर वह काफी गुस्से में हैं।  प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर वह इतनी अग्रेसिव...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 10 March 2021 08:41 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस गौहर खान ने इस समय एक तरफ जहां मुश्किल दौर से गुजर रही हैं वहीं दूसरी ओर वह अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर वह काफी गुस्से में हैं।  प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर वह इतनी अग्रेसिव हो गई हैं कि उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। गौहर खान ने इस जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को बकवास बताया है और 'सेंसेटिव' बनने की भी सलाह दी है। गौहर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। 

गौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा, तुम्हारा दिमाग खराब है! और फैक्ट्स भी।  12 साल छोटे वाली गलत न्यूज हुई पुरानी, कुछ भी टाइप करने से पहले अपने फैक्ट्स चेक करो! मैंने अभी अभी अपने पिता को खोया है, इसलिए अपनी फालतू की रिपोर्ट को लेकर थोड़ा संवेदनशील बनो...मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं...थैंक यू वेरी मच।'

गौरतलब है कि गौहर खान इस वक्‍त जिंदगी के सबसे मुश्‍क‍िल दौर से गुजर रही हैं। उनके पिता का बीते 5 फरवरी को निधन हो गया है। ऐसे में वह प्रेग्नेंसी की अफवाह और भी परेशान हो गई थी। इसलिए एक्ट्रेस ने इस मामले को यहीं पर खत्म करने के इरादे से ट्वीट किया है।

गौहर के पति जैद की पोस्ट उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाह

हाल ही में गौहर के पति जैद दरबार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था। उन्होंने इस वीडियो में कैप्शन में लिखा, 'कंफर्म है कि हमारे साथ एक नया अतरंगज जुड़ा है। इनके रिएक्शन से क्या लग रहा है? कौन हो सकता है, कमेंट में बताओ...' जैद के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस इस पोस्ट पर कमेंट करते नजर आए। वहीं यूजर्स ने गौहर खान की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करने लगे थे। 

गौहर खान  की शादी

गौहर खान ने म्‍यूजिक डायरेक्‍टर इस्‍माइल दरबार के बेटे जैद दरबार बीते साल शादी की थीं। जैद खुद भी म्‍यूजिश‍ियन हैं। जैद और गौहर में 12 साल की उम्र का अंतर है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ये दोनों सोशल मीडिया पर अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर एक दूसरे से प्यार जताते रहते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें