Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gauahar Khan: No Bold Scenes: Onscreen In Films: And Web Series: Gave Big Statement:

ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन्स करने से किया गौहर खान ने इनकार, दिया बड़ा बयान

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ विजेता गौहर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं। कई बार इनकी ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस की तारीफ भी हुई है। जिस तरह गौहर खान डायलॉग की...

Khushboo Vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 7 Jan 2021 07:03 AM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ विजेता गौहर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं। कई बार इनकी ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस की तारीफ भी हुई है। जिस तरह गौहर खान डायलॉग की डिलिवरी करती हैं, डांस करती हैं और एक्टिंग करती हैं, सभी काबिले-तारीफ नजर आता है। गौहर कई वेब शोज भी कर चुकी हैं। हाल ही में वह वेब सीरीज ‘द ऑफिस’ (2019) में नजर आई थीं। अब गौहर खान ने उन वेब शोज को लेकर बात की है, जिनके लिए उन्होंने इनकार किया, क्योंकि वह उनमें बोल्ड सीन्स नहीं करना चाहती थीं।

पिछले एक या डेढ़ साल से गौहर खान किसी फिल्म और वेब सीरीज का हिस्सा नहीं रहीं, इस पर उनका कहना है कि वह खुद को उन रोल्स से कनेक्ट नहीं कर पाईं जो उन्हें ऑफर हुए। उन्होंने उनके लिए इनकार किया, क्योंकि उन्हें बोल्ड सीन्स करने में आपत्ति थी। गौहर कहती हैं कि मैं बहुत क्लियर हूं कि मुझे कोई बोल्ड सीन करना ही नहीं है। एक एक्टर के रूप में मेरा काम है दर्शकों तक अच्छी चीजें पहुंचाना और किरदार के साथ इंसाफ करना जो मैं किसी फिल्म या वेब सीरीज में निभा रही हूं। हां, मेरी कुछ शर्ते हैं, खासकर उस तरह के कॉन्टेंट के साथ, जिससे मैं जुड़ी हूं। मैं अपनी ये लाइन्स क्रॉस नहीं करूंगी, वह भी सिर्फ एक वेब शो या फिल्म का हिस्सा बनने के लिए।

गौहर आगे कहती हैं, “एक आर्टिस्ट होने के नाते मुझे अपना काम दर्शकों तक बहुत ही समझदारी से पहुंचाना है, लेकिन मेरे लिए कुछ चीजें हैं, जैसे बोल्ड सीन और खुद को ग्लैमरस दिखाना, इसके लिए मैं सहज महसूस नहीं करती हूं। ऐसे में मैं काफी सोच-विचार के साथ प्रोजेक्ट्स को चुनती हूं।”

मालूम हो कि गौहर खान जल्द ही सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया की वेब सीरीज ‘तांडव’ में नजर आने वाली हैं। दर्शक इस सीरीज के रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें