Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gauahar Khan lashes out on people throwing Garbage Out Of Their Expensive Cars on street watch video

गौहर खान ने रात को सड़कों पर गाड़ी से कचरा फेंकने वालों की लगाई क्लास, शेयर किया वीडियो

सड़कों पर कूड़ा ना फैलाने को लेकर लोगों को लगातार जागरुक किया जा रहा है। वहीं, कोरोना के इस मुश्किल दौर में भी एक्ट्रेस गौहर खान, साइकिल लेकर लोगों तक शहर को साफ रखने का मैसेज पहुंचाने में जुटी हुई...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 29 June 2021 04:56 PM
हमें फॉलो करें

सड़कों पर कूड़ा ना फैलाने को लेकर लोगों को लगातार जागरुक किया जा रहा है। वहीं, कोरोना के इस मुश्किल दौर में भी एक्ट्रेस गौहर खान, साइकिल लेकर लोगों तक शहर को साफ रखने का मैसेज पहुंचाने में जुटी हुई हैं। हाल ही में गौहर ने ऐसे लोगों की क्लास लगाई है जो अपनी महंगी कारों से कचरा बाहर फेंक कर शहर की सड़कों को गंदा करने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। गौहर ने एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही अपने फॉलोवर्स लसे कई सवाल भी पूछे हैं।

मंहगी गाड़ी से फेंका कचरा?

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिख रहा है कि वो रात को सड़क पर निकली हैं और मास्क लगाए एक कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के ऊपर टेक्स्ट के जरिए गौहर ने लिखा- 'अपनी मंहगी गाड़ी से कचरा फेंक कर मेरे शहर को गंदा कर रहे हो?'... मालूम होता है कि ये वीडियो उस दौरान लिया गया है, जब गौहर अपने मिशन पर निकली थीं।

 

लोगों से पूछे जरूरी सवाल

गौहर खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सोशल मीडिया यूजर्स से कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने लिखा- 'गंभीरता से बताएं क्या आप में से कितने लोग इसके गुनहगार हैं??? या फिर आप में से किसने ऐसे लोगों को रोकने की कोशिश की है?? या आपमें से कितने लोगों ने आपके कॉफी कप्स, टिशू, रैपर्स ऐसे ही सड़कों पर फेंक दिए??? जागरुक बनें, अपने शहर को साफ रखें। अपने अनुभव कमेंट्स में शेयर करें'।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें