DA Image
7 अप्रैल, 2021|8:49|IST

अगली स्टोरी

गौहर खान के पिता जफर अहमद का निधन, दोस्त ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

gauahar khan father

ऐक्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का शुक्रवार को इंतकाल हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह लंबे वक्त से बीमार थे। उन्हें हॉस्पिटल में ऐडमिट करवाया गया था। बुधवार को गौहर ने इंस्टाग्राम पर पिता की तस्वीरें शेयर की थीं और उनके लिए दुआ मांगी थी। गौहर की दोस्त प्रीति ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर निधन की जानकारी दी।

 

प्रीति ने लिखा- फख्र के साथ याद किए जाएंगे 

गौहर की दोस्त प्रीति सिमोस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके जफर अहमद के इंतकाल की खबर दी। उन्होंने लिखा है, मेरे गौहर के पापा, एक ऐसे इंसान जिन्हें मैंने प्यार किया... फख्र के साथ जिए और हमेशा फख्र के साथ याद किए जाएं। प्रीति ने परिवार को हिम्मत और प्यार भी दिया।

 

 

गौहर कई दिन से पिता के लिए कर रही हैं पोस्ट

गौहर खान की इंस्टाग्राम डीपी पर मोमबत्ती दिखाई दे रही है और स्टोरी पर हॉस्पिटल से एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके पहले भी उन्होंने पिता की तस्वीर के साथ कई पोस्ट किए थे। गौहर खान की शादी बीते 25 दिसंबर को इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से हुई है। उनकी शादी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 

जैद दरबार ने भी तस्वीर पोस्ट करके की थी दुआ

गौहर खान के पति जैद ने भी उनकी तस्वीर पोस्ट करके लोगों से दुआ मांगने की अपील की थी। उन्होंने लिखा था, कृपया मेरे फादर-इन-लॉ को दुआओं में रखें। अल्लाह उन्हें बेहतरीन सेहत दे। आमीन, वह बहुत अच्छे इंसान हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:gauahar khan father zafar ahmed khan passes away due to long illness