DA Image
18 अक्तूबर, 2020|10:30|IST

अगली स्टोरी

गौहर खान कर रही हैं जैद दरबार को डेट, दोनों के रिश्ते को मिली परिवार की मंजूरी

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान इस समय सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में उन्हें सोशल मीड‍िया इन्फ्लुएंसर जैद दरबार के साथ देखा जा सकता है। दोनों के अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है। अब इसपर जैद दरबार के पिता म्यूज‍िक कंपोजर इस्माइल दरबार का रिएक्शन आया है। उन्होंने हमी भरते हुए दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस कंफर्म किया है। साथ ही टाइम्स ऑफ इंड‍िया को दिए इंटरव्यू में शादी को लेकर हां में जवाब दिया है। 

इस्माइल ने कहा, 'जैद और गौहर अगर शादी करना चाहते हैं तो मैं गौहर को क्यों आशीर्वाद नहीं दूंगा? दोनों बच्चे रिलेशनशिप में हैं। जैद 29 के हैं और उन्हें पता है कि क्या करना चाहिए। इस्माइल ने आगे कहा कि जैद ने गौहर खान संग रिलेशनशिप की बात अपनी स्टेप मॉम आयशा को फोन कर बताई है। अगर जैद खुश हैं तो मैं भी खुश हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

'फिल्म के लिए डायरेक्टर और एक्टर को करना होता है खुश', कास्टिंग काउच को लेकर कंगना रनौत का बड़ा बयान

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त का दावा, कृति सेनन को डेट कर रहे थे एक्टर

हौल ही में गौहर खान ने जो फोटो शेयर की उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि दुआओं में याद रखना। जैद मुझे मुस्कुराता देखने के लिए क्या कह रहे हैं। बताओ। आपको बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार ने अब तक अपने रिश्ते को ऑफिश‍ियल नहीं किया है, लेक‍िन दोनों के इंस्टाग्राम से साफ जाहिर है कि वह एक-दूसरे को पसंद करते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gauahar Khan: Confirms: Relationship: With Zaid Darbar: Family Confirms The News: