DA Image
4 मार्च, 2021|4:12|IST

अगली स्टोरी

शादी के बाद हनीमून के लिए पति जैद दरबार संग उदयपुर पहुंचीं गौहर खान, तस्वीरों में देखें कपल का रोमांटिक अंदाज

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार हनीमून के लिए उदयपुर पहुंच गए हैं। उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं। गौहर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हनीमून ट्रिप का एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह फिल्म दोस्ताना के गाने जानें क्यों पर डांस करती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में ओबेरॉय उदयविलास होटल का इंटीरियर दिख रहा है। 

गौहर खान ने इस वीडियो को शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''इस तरह मुझे खुशी मिलती है, जब मैं ट्रैवल करती हूं। और क्यों नहीं, यह हबी के साथ मेरी पहली ट्रिप है।'' जैद दरबार ने भी दो फोटो शेयर की हैं, जिसमें दोनों जोधपुर के मेहरानगढ़ फोर्ट पर नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''आखिरकार हमारा समय #उदयपुर।'' तस्वीर में जैद और गौहर कैजुअल आउटफिट में पोज देते दिख रहे हैं। फोटो के बैकग्राउंड सन सेट हो रहा है।

रोड एक्सीडेंट और मारपीट मामले पर बोले महेश मांजरेकर, मुझे पुलिस के पास पहले जाना चाहिए था

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

बता दें कि जैद और गौहर ने मुंबई में पिछले साल  25 दिसंबर को शादी की थी। इस दौरान उनके वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हुए थे। शादी के बाद दोनों ने एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन दिया था, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने बिकिनी में ढाया कहर, गोवा वेकेशन से शेयर कीं PHOTOS

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

गौहर खान कई वेब सीरीज में काम करने से कर चुकी हैं इनकार

हाल ही में गौहर खान ने उन वेब शोज को लेकर बात की है, जिनके लिए उन्होंने इनकार किया, क्योंकि वह उनमें बोल्ड सीन्स नहीं करना चाहती थीं। पिछले एक या डेढ़ साल से गौहर खान किसी फिल्म और वेब सीरीज का हिस्सा नहीं रहीं, इस पर उनका कहना है कि वह खुद को उन रोल्स से कनेक्ट नहीं कर पाईं जो उन्हें ऑफर हुए। उन्होंने उनके लिए इनकार किया, क्योंकि उन्हें बोल्ड सीन्स करने में आपत्ति थी। गौहर कहती हैं कि मैं बहुत क्लियर हूं कि मुझे कोई बोल्ड सीन करना ही नहीं है। एक एक्टर के रूप में मेरा काम है दर्शकों तक अच्छी चीजें पहुंचाना और किरदार के साथ इंसाफ करना जो मैं किसी फिल्म या वेब सीरीज में निभा रही हूं। हां, मेरी कुछ शर्ते हैं, खासकर उस तरह के कॉन्टेंट के साथ, जिससे मैं जुड़ी हूं। मैं अपनी ये लाइन्स क्रॉस नहीं करूंगी, वह भी सिर्फ एक वेब शो या फिल्म का हिस्सा बनने के लिए।

गौहर आगे कहती हैं, ''एक आर्टिस्ट होने के नाते मुझे अपना काम दर्शकों तक बहुत ही समझदारी से पहुंचाना है, लेकिन मेरे लिए कुछ चीजें हैं, जैसे बोल्ड सीन और खुद को ग्लैमरस दिखाना, इसके लिए मैं सहज महसूस नहीं करती हूं। ऐसे में मैं काफी सोच-विचार के साथ प्रोजेक्ट्स को चुनती हूं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gauahar Khan and Zaid Darbar enjoy honeymoon in Udaipur share photos