Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gauahar Khan and Kushal Tandon much-loved song Zaroori Tha has crossed one billion views

'वन बिलियन क्लब' हुआ शामिल गौहर और उनके एक्स कुशल का गाना 'जरूरी था'

राहत फतेह अली खान द्वारा निर्देशित, गौहर खान और कुशल टंडन का बहुचर्चित गाना 'जरूरी था' लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अब तक 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।...

Tej Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Wed, 6 Jan 2021 07:22 AM
हमें फॉलो करें

राहत फतेह अली खान द्वारा निर्देशित, गौहर खान और कुशल टंडन का बहुचर्चित गाना 'जरूरी था' लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अब तक 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस अच्छी खबर इस पुराने कपल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और काफी खुश नजर आए।

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री गौहर खान वर्तमान में पति ज़ैद दरबार के साथ वैवाहिक जीवन का आनंद ले रही हैं। हाल ही में कुछ महीनों के मेल-मिलाप के बाद गौहर और ज़ैद ने 25 दिसंबर को निकाह समारोह में एक-दूसरे से शादी कर ली। सीमित मेहमानों के साथ उनकी यह शादी मुंबई में संपन्न हुई। इस दौरान मेहमानों का भव्य स्वागत किया गया, जिसमें हुसैन कुवाजेरवाला, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, निर्देशक मनीष मल्होत्रा ​​शामिल  थे।

खैर, हनीमून पर जाने के पहले गौहर ने अपने काम को पूरा करने के लिए अपना काम फिर से शुरू कर दिया। नए शूट लोकेशन पर जाने से पहले, मिसेज दरबार ने एक्स-बॉयफ्रेंड कुशल टंडन को टक्कर दी थी।

कुछ समय पहले गौहर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ एक खुशखबरी साझा की। गौहर और कुशल के बहुचर्चित गीत 'जरूरी था', जिसे राहत फतेह अली खान ने निर्देशित किया था, ने एक बिलियन व्यूज पार कर लिया है। यह बताते हुए और वीडियो को री-ट्वीट करते हुए गौहर ने लिखा, “मैं इस सौभाग्यशाली प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। प्यार के लिए धन्यवाद।"

इसके अलावा कुशल टंडन ने भी 'जरूरी था' गाने का एक वीडियो इंस्टा पर फिर से पोस्ट किया। वीडियो कैप्शन में कुशल ने लिखा है कि हम सभी के लिए अविश्वसनीय है। गैर-फ़िल्मी संगीत को भारत में व्यावसायिक संगीत की एक मजबूत और अधिक सम्मानित श्रेणी में गिना जाना एक बड़ी जीत है। मेरे पुराने दोस्तों और ऑल टाइम बेस्ट गायकों में से एक राहत साहब, @pmeworld के अद्भुत सलमान अहमद और गौहर खान सहित इस गाने को बनाने वाली पूरी टीम का शुक्रिया।

अब गौहर खान अमेज़ॉन प्राइम ओरिजनल के नए शो तांडव में दिखाई देंगी, जिसमें सैफ अली खान लीड रोल में हैं। साथ ही यह सीरीज काफी सुर्खियों में है। इसमें सुनील ग्रोवर, कृतिका कामरा, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब और अन्य कलाकार भी अलग-अलग भूमिका निभा रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें