DA Image
31 मार्च, 2021|10:59|IST

अगली स्टोरी

'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं और श्रीमति किसी ने बनाया नहीं,' आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर जारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर बुधवार को जारी कर दिया गया है। टीजर में आलिया का अवतार देखने लायक है। वह मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा की मालकिन बनी हुई हैं। पूरे टीजर में सिर्फ आलिया ही छाई हुई है और उनके बेहतरीन डायलॉग्स सुनने को मिलते हैं।  

टीजर की शुरुआत में वॉइस ओवर से होती है जिसमें सुनने को मिलता है, ''कहते हैं कमाठीपुरा में कभी अमावस की रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है।'' इसके बाद आलिया भट्ट की एंट्री होती है जिन्होंने एक से बढ़कर एक डॉयलॉग बोले हैं। वह कहती हैं, गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी।'' टीचर में आलिया का अंदाज काफी आकर्षक है।

यहां पर देखें गंगूबाई काठियावाडी का टीजर

आलिया कहती हैं, ''इज्जत से जीने का, किसी से डरने का नहीं, न पुलिस से न एमएलए से और ना मंत्री से। किसी के बाप से नहीं डरने का।'' वह आगे कहती हैं, जमीन पर बैठी बहुत अच्छी लग रही है तू आदत डाल ले क्योंकि तेरी कुर्सी तो गई।'' टीजर के अंत में आलिया बोलती हैं, ''मैं गंगूबाई प्रेसिडेंट कमाठीपुरा, कुंवारी आपने छोड़ा नहीं और श्रीमति किसी ने बनाया नहीं।''

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। इस फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक चैप्टर पर आधारित है। यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का ऐलान पिछले साल मार्च में किया गया था लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाई थी। पिछले साल अक्टूबर में फिर से इसकी फिर से शूट शुरू किया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gangubai Kathiawadi teaser Meet Alia Bhatt as the queen of Kamathipura watch video