DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Ganesh Chaturthi 2020: उर्वशी रौतेला के घर विराजे गणपति महाराज, फोटो

मनोरंजनGanesh Chaturthi 2020: उर्वशी रौतेला के घर विराजे गणपति महाराज, फोटो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Fri, 21 Aug 2020 02:32 PM
Ganesh Chaturthi 2020: उर्वशी रौतेला के घर विराजे गणपति महाराज, फोटो

गणेश चतुर्थी का त्योहार आ वाला है। ऐसे में मुंबई, महाराष्ट्र में इसकी धूम देखने को मिलती है। कोरोना वायरस के दौरान इस बार गणेश चतुर्थी का त्योहार थोड़ी सावधानियां बरतते हुए मनाया जाएगा। महामारी के दौरान, बॉलीवुड सेलेब्स घर पर रहते हुए सभी आवश्यक सावधानी बरत भी रहे हैं, लेकिन वे अपने प्रशंसकों के लिए अपना प्यार और आशीर्वाद भेजना नहीं भूल रहे हैं।

बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती उर्वशी रौतेला हैदराबाद में हैं और अपनी तेलुगू डेब्यू फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग कर रही हैं। उर्वशी रौतेला ने कहा "भगवान गणेश COVID-19 महामारी के समय पृथ्वी पर उतरेंगे और इस दौरान हमारे सामने आए सभी दुखों, संघर्षों, कष्टों और समस्याओं का अंत करेंगे"। हमारे घरों में प्रत्येक के लिए उसका आगमन जीवन में एक नई शुरुआत का प्रतीक है, जो हमें खुशी, आशा, आत्मविश्वास और साहस के साथ सफलतापूर्वक आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। गणेश चतुर्थी, भगवान गणेश का त्यौहार मनाएं। साथ ही इस दुनिया ईमानदारी, और प्यार का संदेश फैलाएं। 

उन्होंने आगे कहा, "ईश्वर की कृपा आपके जीवन को चमत्कृत करती रहे और आपको हमेशा आशीर्वाद देती रहे। भगवान गणेश आपको शक्ति प्रदान करें, आपके दुखों का नाश करें और आपके जीवन में खुशियां बढ़ाएं।"

कैसे हुई सुशांत की मौत? हत्या या आत्महत्या... गुत्थी सुलझाने में जुटी CBI, जानें आज मुंबई में टीम ने क्या-क्या किया

आदित्य पंचोली बोले- सुशांत केस में गलत साबित हुईं कंगना रनौत, अब लौटा दें पद्म श्री

उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

संबंधित खबरें