Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gandhi Jayanti Sanjay Dutt Recalls Lage Raho Munna Bhai Funny Scene of Being Slapped - Entertainment News India

जब संजय दत्त के दोनों गालों पर पड़े थप्पड़, गांधी जयंती पर शेयर किया 'लगे रहो मुन्ना भाई' का ये वीडियो

Gandhi Jayanti: फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' का जो सीन संजय दत्त ने शेयर किया है इसमें एक सिक्योरिटी गार्ड संजू बाबा को थप्पड़ मार देता है। इस पर सर्किट तुरंत गुस्से में उस गार्ड की तरफ बढ़ता है।

जब संजय दत्त के दोनों गालों पर पड़े थप्पड़, गांधी जयंती पर शेयर किया 'लगे रहो मुन्ना भाई' का ये वीडियो
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 2 Oct 2022 12:44 PM
हमें फॉलो करें

गांधी जयंती पर संजय दत्त ने अपनी फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' का वो सीन शेयर किया है जिसमें उन्हें सिक्योरिटी गार्ड से थप्पड़ पड़ते हैं। साल 2006 में आई यह संजय दत्त की सुपरहिट मूवी थी जिसे OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। यह फिल्म संजय दत्त और सुनील दत्त साहब की फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' की सीक्वल थी जिसे दर्शको को बेशुमार प्यार मिला था।

जब गार्ड ने मारा मुन्ना भाई को थप्पड़
फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' का जो सीन संजय दत्त ने शेयर किया है इसमें एक सिक्योरिटी गार्ड संजू बाबा को थप्पड़ मार देता है। इस पर सर्किट तुरंत गुस्से में उस गार्ड की तरफ बढ़ता है लेकिन संजय दत्त उसे रोक देते हैं। संजय दत्त बापू की सीख को याद करते हुए कहते हैं कि जब कोई एक गाल पर थप्पड़ मारे तो उसकी तरफ दूसरा गाल बढ़ा देना चाहिए।

संजय दत्त ने याद की बापू की सीख
मगर गार्ड संजय दत्त के दूसरे गाल पर भी थप्पड़ मार देता है। इसके बाद संजय दत्त एक पल सोचते हैं और इसके बाद गार्ड के गाल पर जोरदार थप्पड़ मारते हैं। संजय दत्त इसके बाद सर्किट को समझाते हैं कि जब दूसरे गाल पर भी थप्पड़ पर जाए, तो इसके बाद क्या करना है यह बापू ने मुझे नहीं बताया।

लोगों को खूब पसंद आ रहा ये वीडियो
संजय दत्त की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। कमेंट सेक्शन में लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- बाबा आप कमाल हो। दूसरे यूजर ने लिखा- बाबा यू आर आलवेज ऑन फायर। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने कमेंट सेक्शन में हर्ट इमोजी बनाया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें