Hindi NewsEntertainmentGanapath A Hero Is Born Box Office Collection Day 9 Starring Tiger Shroff Kriti Sanon Amitabh Bachchan

Ganapath Day 9: फीस तक नहीं निकाल पाए टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन, बॉक्स ऑफिस पर बजा गणपत का बैंड

Ganapath A Hero Is Born Box Office Day 9: इगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की गणपत का बॉक्स ऑफिस पर बैंड बज गया है। फिल्म की कमाई लाखों में ही रह गई है और जल्द ही फिल्म थिएटर्स से हट सकती है।

Ganapath Day 9: फीस तक नहीं निकाल पाए टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन, बॉक्स ऑफिस पर बजा गणपत का बैंड
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 29 Oct 2023 06:49 AM
हमें फॉलो करें

Ganapath Day 9 Box Office: टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की गणपत का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। करीब 200 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म का बैंड बज गया है। प्रॉफिट तो बेहद दूर की बात है, कलेक्शन देख ऐसा लग रहा है कि टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन अपनी फीस तक नहीं निकाल पाएंगे। 9 दिनों में फिल्म करीब 12 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है। 

गणपत का बजा है बैंड
फिल्म गणपत को दो पार्ट्स में रिलीज किया जाना था, लेकिन इसके पहले पार्ट का ही इतना बुरा बैंड बज गया है कि अब दूसरे पार्ट के बारे में शायद मेकर्स सोचेंगे भी नहीं। फिल्म ने एक हफ्ते में 11.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 9वें दिन सिर्फ 20 लाख कमाई कर सकती है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 12.15 करोड़ रुपये हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये है।

पहला दिन: 2.5 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 2.25 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 2.25 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 1.3 करोड़ रुपये
पांचवां दिन: 1.5 करोड़ रुपये
6वां दिन: 1.1 करोड़ रुपये
7वां दिन: 0.9 करोड़ रुपये
8वां दिन: 0.15 करोड़ रुपये
9वां दिन: 0.20 करोड़ रुपये (अर्ली अस्टिमेट)

टाइगर और कृति को है हिट फिल्म की सख्त जरूरत
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ ने गणपत के लिए 35 करोड़ रुपये और पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कृति सेनन ने फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये फीस ली है। गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन, दोनों को ही एक बड़ी हिट फिल्म की सख्त जरूरत है। गणपत से पहले हीरोपंती 2 भी बुरी फ्लॉप हुई थी, जबकि बागी 3 एवरेज रही थी। इसके पहले भी टाइगर के खाते में हिट फिल्में कम ही रही हैं। वहीं बात कृति सेनन की करें तो उनका हाल तो काफी खराब है। गणपत से पहले आदिपुरुष, शहजादा, भेड़िया, हीरोपंती 2, बच्चन पांडे बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई हैं।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें