DA Image
18 नवंबर, 2020|5:46|IST

अगली स्टोरी

सुरेखा सीकरी का अस्पताल में चल रहा इलाज, गजराज राव ने एक्ट्रेस की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक्ट्रेस की देखभाल कर रही नर्स ने बताया कि उनके इलाज में काफी पैसा खर्च हो रहा है। ऐसे में सुरेखा के साथ फिल्म बधाई हो में काम कर चुके गजराज राव ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है।

एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में गजराव ने कहा, 'बधाई हो' के डायरेक्टर अमित शर्मा और मैं सुरेखाजी के सेक्रेट्री विवेक के संपर्क में हैं। उनकी हर संभव मदद की जाएगी। डायरेक्टर अमित ने कहा कि इस समय वह गोवा में हैं, लेकिन सुरेखा के परिवार के साथ उनका लगातार संपर्क हैं। उन्होंने सुरेखा की मदद करने का आश्वासन दिया है। उन्होने कहा है कि एक्ट्रेस के इलाज में पैसों की कोई कमी नहीं होगी।

रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज होने पर बोले एक्ट्रेस के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती- मुझे मर जाना चाहिए

इससे पहले सुरेखा सीकरी को नवंबर 2018 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके कारण वह पैरालाइज्ड हो गई थीं। शूट के दौरान वह गिर पड़ी थीं। हालांकि, बाद में वह ठीक हो रही थीं। उनकी देखभाल के लिए घर पर एक नर्स मौजूद रहती हैं।

रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करने वाले सेलेब्स को सुशांत की बहन ने दिया जवाब, कहा- सही के लिए लड़ाई करें

सुरेखा ने इससे पहले महाराष्ट्र सरकार के फैसले पर सवाल उठाया था, जिसमें कहा गया था कि कोरोना काल में 65 वर्ष से ज्यादा के उम्र के कलाकारों को शूटिंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। सुरेखा ने कहा था कि मुझे बहुत सारा काम करने की जरूरत है ताकि मैं अपने मेडिकल बिल्स और अन्य खर्चों को मैनेज कर सकूं, लेकिन मुझे लगता है कि प्रोड्यूसर्स रिस्क लेने के लिए तैयार नहीं हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gajraj Rao and director Amit Sharma assure Surekha Sikri of support for treatment