Hindi NewsEntertainment NewsGadar 2 Teaser Released Sunny Deol Amisha Patel Film is Based on 1971

नारियल दो, टीका लगाओ वरना ये दहेज में लाहौर ले जायेगा, गदर 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज

Gadar 2 Teaser Released: अनिल शर्मा के निर्देशन में तैयार हुई अमीषा पटेल और सनी देओल की गदर 2 ने रिलीज से पहले ही बवाल मचा दिया है। दरअसल, फिल्म का दमदार टीजर रिलीज हो गया है।

नारियल दो, टीका लगाओ वरना ये दहेज में लाहौर ले जायेगा, गदर 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 12 June 2023 12:43 PM
हमें फॉलो करें

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर आज सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो गई है। 'गदर' के साथ ही मेकर्स ने 'गदर 2' का टीजर भी जारी कर दिया है। बता दें, 'गदर 2' की पहली झलक ने ही लोगों को पागल कर दिया है। वे फिल्म के डायलॉग्स और एक्शंस को देखने के बाद अभी से ही 'गदर 2' को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

इस दमदार डायलॉग के साथ शुरू हुआ टीजर
'गदर 2' के टीजर की शुरुआत एक महिला के डायलॉग से होती है। महिला कहती है, "दामाद है ये पाकिस्तान का, इसको नारियल दो, टीका लगाओ, वरना ये दहेज में लाहौर ले जायेगा"। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अनिल शर्मा के जहन में ये डायलॉग तब से है जब वे साल 2001 में 'गदर' का निर्देशन कर रहे थे। हालांकि, तब वे इस डायलॉग का इस्तेमाल नहीं कर पाए। लेकिन, अब उन्होंने इस डायलॉग से बवाल मचा दिया है।

यूट्यूब पर आया टीजर
मेकर्स ने पहले 'गदर 2' का टीजर 'गदर' के साथ केवल सिनेमाघरों में रिलीज किया था। हालांकि, अब यूट्यूब पर भी जारी कर दिया गया है। बता दें, 'गदर 2' दो महीने बाद यानी 11 अगस्त के दिन अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ थिएटर्स में दस्तक देगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें