Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gadar 2 scene leaked Sunny Deol fight stronger as Tara SIngh

Gadar 2: लीक हुआ सनी देओल का जबरदस्त फाइट वीडियो, देखकर भूल जाएंगे ‘हैंडपंप वाला’ सीन

फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) का पोस्टर मेकर्स ने हाल ही में रिलीज किया था। अब फिल्म के सेट से एक सीन लीक हुआ है जिसमें तारा सिंह बने सनी देओल (Sunny Deol) एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

Gadar 2: लीक हुआ सनी देओल का जबरदस्त फाइट वीडियो, देखकर भूल जाएंगे ‘हैंडपंप वाला’ सीन
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 3 Feb 2023 06:44 PM
हमें फॉलो करें

‘गदर 2‘ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से है। एक बार फिर से सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली है। ‘गदर: एक प्रेम कथा‘ 2001 में रिलीज हुई थी। अब इसका सीक्वल आने वाला है। फिल्म की रिलीज से पहले अब उसका एक एक्शन सीन सेट से वायरल हुआ है। फिल्म में तारा सिंह बने सनी देओल एक्शन करते दिख रहे हैं। वह पहले से ज्यादा ताकतवर और एंग्री अवतार में दिखते हैं। उनका यह सीन देखकर फैन्स को ‘गदर‘ का हैंडपंप वाला सीन याद आ गया है।

वायरल हुआ लीक वीडियो
‘गदर 2‘ में कहानी पहले पार्ट से आगे बढ़ती दिखेगी। अमीषा पटेल उनकी पत्नी बनी हैं और उनका एक बच्चा है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में कुछ फाइट सीन की शूटिंग होनी बाकी है। जल्द ही इसका रैप अप हो जाएगा। वायरल वीडियो में सनी देओल को सीमेंट से बने खंभे से बांधकर रखा गया है जहां वह रस्सी सहित खंभे को तोड़ देते हैं। उनके बगल में एक लड़की खड़ी है। वीडियो में उसका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। सनी देओल के चारों ओर पुलिसवाले बंदूक प्वॉइंट किए हुए खड़े हैं। लोकेशन धूल से भरा हुआ है। इस दौरान सनी देओल ब्लैक पठानी और मैचिंग पगड़ी पहने हुए हैं। 
 

कब रिलीज होगी फिल्म
26 जनवरी के मौके पर मेकर्स ने ‘गदर 2‘ के पोस्टर के साथ रिलीज डेट का ऐलान किया था। फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है... जिंदाबाद था... और जिंदाबाद रहेगा।
इस स्वतंत्रता दिवस पर दो दशकों बाद हम आपके लिए ला ररहे हैं भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल। गदर 2 सिनेमाहॉलम  11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।‘

फिल्म को अनिल शर्मा डायरेक्टर कर रहे हैं। वो प्रोड्यूसर भी हैं। जी स्टूडियोज फिल्म का डिस्ट्रीब्यूटर है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें