Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gaalib First Look: Deepika Chikhaliya shared the poster of the film Ghalib

दीपिका चिखलिया ने शेयर किया फिल्म 'गालिब' का पोस्टर, अब इस नये किरदार में दिखेंगी रामायण की सीता

'रामायण' में सीता का किरदार निभा कर मशहूर होने वाली दीपिका चिखलिया बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए तैयार हैं। उनकी नई फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है। इस फिल्म का नाम 'गालिब' है। इस...

दीपिका चिखलिया ने शेयर किया फिल्म 'गालिब' का पोस्टर, अब इस नये किरदार में दिखेंगी रामायण की सीता
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 10 Aug 2020 08:52 AM
हमें फॉलो करें

'रामायण' में सीता का किरदार निभा कर मशहूर होने वाली दीपिका चिखलिया बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए तैयार हैं। उनकी नई फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है। इस फिल्म का नाम 'गालिब' है। इस फिल्म के साथ ही दीपिका कमबैक करने जा रही हैं। दीपिका ने फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनका फिल्म में चुनौतीपूर्ण रोल है। इस फिल्म में दीपिका की भूमिका एक आतंकवादी की मां की है। वहीं फिल्म के पोस्टर को दीपिका चिखलिया ने अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है। इस पोस्टर में दीपिका सलवार सूट पहने सिर पर दुपट्टा लिए दिख रही हैं। साथ में उनके साथ एक्टर निखिल पिटाले भी दिखाई दे रहा है, जो कि उनके ऑनस्क्रीन बेटे गालिब का रोल निभा रहे हैं।

दीपिका चिखलिया ने अपनी फिल्म गालिब का पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म गालिब का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। यह एक सच्ची कहानी है। आपके साथ फिल्म से जुड़े पोस्ट और रिलीज डेट की जानकारी लगातार शेयर करती रहूंगी।एक्ट्रेस ने आगे लिखा, फिल्म की रिलीज को लेकर अगस्त का शेड्यूल तय किया गया है, लेकिन हम सब को पता है कि अभी स्थितियां क्या हैं।' 

फिल्म की कहानी में बेटे को सरकार ने फांसी दे दी है और उसके बेटे को उसने पढ़ा-लिखाकर 10वीं और 12वीं की परीक्षा में टॉप करवाया है। 'गालिब' के रोल में न्‍यूकमर एक्‍टर निखिल पितलेय नजर आएंगे। फिल्‍म की पटकथा पर धीरज मिश्रा और यशोमती देवी ने काम किया है। वहीं, फिल्‍म का डायरेक्‍शन मनोज गिरी ने किया है। फिल्‍म की बात करें तो इसमें अनिल रस्तोगी, मीर सरवर, विशाल दुबे, सोहम मैती, विवेक त्रिपाठी, गौरव सिंह, प्रशांत राय, आरती त्यागी और मेघा जोशी जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म के ज्‍यादातर हिस्‍सों की शूटिंग उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज और कश्मीर के भद्रवाह में हुई है। जल्‍द ही फिल्म की रिलीज डेट को भी अनाउंस कर दिया जाएगा। 

बता दें कि दीपिका ने करीब 24 साल पहले 'सुन मेरी लैला' फिल्म में काम किया था जिसमें राज किरण भी थे। वो इसके अलावा साल 1989 में 'घर का चिराग' और 1991 में 'रुपए 10 करोड़' में एक्टिंग कर चुकी हैं। गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला के साथ शादी करने के बाद उन्होंने एंटरटेन्मेंट की दुनिया से दूरी बना ली थी और अपने पति के कॉस्मेटिक्स के कारोबार में उनकी मदद करती थीं। वो सीरियल रामायण से जबरदस्त चर्चा हासिल करने में कामयाब रही थीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें