DA Image
12 अगस्त, 2020|12:07|IST

अगली स्टोरी

ऋषि कपूर के अस्पताल वाले वायरल वीडियो पर FWICE ने दर्ज कराया विरोध

फिल्म बॉडी, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लॉयी (FWICE) ने मुंबई स्थित एन एच रिलायंस अस्पताल के खिलाफ विरोध दर्ज कराया है। एसोसिएशन ने यह नाराजगी ऋषि कपूर के उस वीडियो के अस्पताल से लीक होने पर जताई है, जिसमें एक वॉर्ड बॉय कपूर को गाना गाते हुए वीडियो बनाते हुए देखा गया था।

इंडियन फिल्म एंड टेलिवीजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) के अध्यक्ष और फिल्ममेकर अशोक पंडित ने लिखा कि FWICE ने ऋषि कपूर जी के वायरल वीडियो पर विरोध जताया है। उन्होंने आगे लिखा कि वीडियो अनैतिक है और यह एक गौरवशाली और गरिमापूर्ण जीवन जीने वाले के अधिकार का उल्लंघन करता है।

लेटर में आगे लिखा गया है कि व्हाट्सऐप पर शेयर किए जा रहे एक वीडियो के बारे में पता चला है। यह वीडियो फुटेज आपके अस्पताल के आईसीयू के अंदर का दिखाई देता है, जहां प्रसिद्ध कलाकार ऋषि कपूर भर्ती हुए थे। इसके बाद 30.4.2020 को सुबह 8.45 बजे उनका निधन हो गया। 

दूरदर्शन पर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के बाद इस चैनल पर फिर से शुरू होने जा रही 'रामायण'

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

वहीं, अस्पताल के प्रबंधन ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि वह इस मामले की जांच करेंगे। अस्पताल के फेसबुक पेज पर लिखा गया सामने आया है कि हमारे मरीज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है। अस्पताल प्रबंधन मामले की जांच कर रहा है और दोषी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:FWICE: protests as unethical video of Rishi Kapoor: from ICU: leaks online