DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  गौहर खान को चेतावनी देते हुए FWICE ने हटाया बैन, कोरोना नियम उल्लंघन मामले में मिली बड़ी राहत

मनोरंजनगौहर खान को चेतावनी देते हुए FWICE ने हटाया बैन, कोरोना नियम उल्लंघन मामले में मिली बड़ी राहत

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Thu, 01 Apr 2021 04:10 PM
गौहर खान को चेतावनी देते हुए FWICE ने हटाया बैन, कोरोना नियम उल्लंघन मामले में मिली बड़ी राहत

जानी-मानी एक्ट्रेस गौहर खान बीते दिनों BMC द्वारा दर्ज कराई गई FIR के कारण जबरदस्त विवादों में आ गई थीं। उन पर आरोप था कि कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद भी वो शूटिंग पर गईं। वहीं इसके बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने गौहर पर दो महीने तक शूटिंग करने के लिए बैन लगा दिया था। वहीं अब इस पूरे मामले में गौहर खान को बड़ी राहत मिली है लेकिन FWICE की ओर से उन्हें एक कड़ी चेतावनी भी जारी की गई है।

दरअसल, लगभग दो हफ्तों बाद अब गौहर से FWICE ने ये बैन हटा दिया गया है। इसके साथ ही गौहर को चेतावनी भी दी गई है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक FWICE द्वारा बैन हटाने के बाद गौहर अब कल से दोबारा शूटिंग शुरू करेंगी। वहीं उन्हें चेतावनी मिली है कि अगर उन्होंने दोबारा इस तरह की कोई हरकत की तो उन पर दोबारा बैन लगा दिया जाएगा, इस बार बैन लंबे समय तक नबीं हटाया जाएगा।

इस चेतावनी के साथ गौहर से अपील की गई है कि 'प्लीज जिदंगी की वैल्यू समझे और दूसरो की जिदंगी भी खतरे में ना डालें'। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौहर खान की तरफ से एक बयान जारी कर बताया गया था कि वो कोरोना रिपोर्ट निगेटिव हैं। इसके साथ एक कोरोना जांच रिपोर्ट भी थी जिसमें 15 मार्च की तारीख थी लेकिन BMC द्वारा लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी। 
 

संबंधित खबरें