FWICE: ask Alka Yagnik: Kumar Sanu: and Udit Narayan: to cancel their performance in US: organised by Pakistani National: - पाकिस्तानी नेशनल द्वारा आयोजित शो में परफॉर्म करने वाले थे ये तीन भारतीय सिंगर्स, FWICE ने लिखा लेटर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तानी नेशनल द्वारा आयोजित शो में परफॉर्म करने वाले थे ये तीन भारतीय सिंगर्स, FWICE ने लिखा लेटर

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडी सिने इम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने अल्का याग्निक, कुमार सानू और उदित नारायण को एक लेटर लिख, अपील की है कि वे डलास, यूएस में होने वाले शो को कैंसल कर दें जो कि पाकिस्तानी नेशनल द्वारा आयोजित किया जा रहा है। 

आपको बता दें कि ये शो 17 नवंबर को आयोजित होने वाला है। लेटर में एफडब्ल्यूआईसीई ने लिखा है कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद हम भारतीयों का कर्तव्य है कि इसका साथ दें।

आपको बता दें कि हाल ही में दिलजीत दोसांझ से भी एफडब्ल्यूआईसीई ने यूएसए में होने वाले अपने शो को कैंसल करने की अपील की थी। जो 21 सितंबर को होने वाला था। दिलजीत दोसांझ को पाकिस्तानी नेशनल रिहान सिद्दिकी की तरफ से न्यौता आया था। 

मौनी रॉय के साथ हुआ हादसा, ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी

इस वजह से रणबीर कपूर की कास्टिंग को लेकर नाराज हैं सलमान खान, फिल्म ‘डेविल’ के टाइटल को लेकर जताई आपत्ति

इसी के चलते दिलजीत दोसांझ ने अपने शो की डेट्स को आगे बढ़ाते हुए शो को पोस्टपोन कर दिया है जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:FWICE: ask Alka Yagnik: Kumar Sanu: and Udit Narayan: to cancel their performance in US: organised by Pakistani National: