Fukrey Returns का नया पोस्टर रिलीज, मस्ती भरे अंदाज में दिखे सितारे

साल 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में स्टोरी और किर

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 9 Nov 2017 03:53 PM
हमें फॉलो करें

साल 2013 में आई फिल्म का है सीक्वल

1 / 2

साल 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में स्टोरी और किरदारों को काफी पसंद किया गया था और इसी पसंद को देखते हुए फुकरे का सीक्वल रिलीज होने को तैयार है। हालांकि, फिल्म का ट्रेलर कुश समय पहले ही रिलीज किया गया था, जिसे देखकर लोग इसके रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। फैंस की इस बेसब्री को देखते हुए फिल्म का एक और नया पोस्टर लॉन्च किया है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही लोगों में खासा एक्साइटमेंट है और अब इसके सभी प्रमुख किरदारों का अंदाज पोस्टर के जरिए सामने आया है। 

 

फिल्म के नए लॉन्च पोस्टर में भोली पंजाबन के साथ फिल्म के बाकी किरदार भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को देखर अंदाज लगाया जा सकता है कि एक्टर वरुण शर्मा फिल्म में शानदार रोल में नजर आने वाले हैं। नए पोस्टर में वरुण की नाक पर शेर बैठा है, जबकि नए पोस्टर में पुलकित सम्राट हाथी के दातों के साथ नजर आ रहे हैं।  

 

VIDEO: फोटोग्राफर की चालाकी अभिषेक के आगे हुई फेल, ले रहा था ऐश्वर्या की ऐसी फोटो देखकर भड़के जूनियर बच्चन

GOOD NEWS! टीवी पर एक बार फिर साथ comedy करते दिखेंगे कपिल और गुत्थी

आगे की स्लाइ़ में देखें फिल्म के नए रिलीज हुए पोस्टर

15 दिसबंर को होगी रिलीज

2 / 2

बता दें कि फिल्म 'फुकरे' 2013 में आई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी। फिल्म ने उस समय करीब 50 करोड़ का बिजनेस किया था। इसी फुकरे रिटर्नस इसी फिल्म का सीक्वल है। फिल्म में पुरानी फिल्म की ही स्टार कास्ट है। इस बार भी फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, रिचा चड्ढा और अली फजल नजर आएंगे। फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 

 

 

 

ऐप पर पढ़ें