फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविल स्मिथ के थप्पड़ कांड पर आए बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन, वरुण धवन और नीतू कपूर ने लिए मजे

विल स्मिथ के थप्पड़ कांड पर आए बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन, वरुण धवन और नीतू कपूर ने लिए मजे

ऑस्कर 2022 के इवेंट में विल स्मिथ ने क्रिस को थप्पड़ मारा। ये मामला हॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में काफी चर्चा में है।

विल स्मिथ के थप्पड़ कांड पर आए बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन, वरुण धवन और नीतू कपूर ने लिए मजे
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 28 Mar 2022 12:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्कर 2022 का इवेंट विनर्स और ड्रामा से भरा रहा। जहां एक तरफ विनर्स को अवॉर्ड देकर उनके टैलेंट को मोटिवेट किया गया। विल स्मिथ को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया। लेकिन इस दौरान विल स्मिथ ने कुछ ऐसा भी किया जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। विल ने दरअसल, शो को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया। ये सब तब हुआ जब क्रिस ने विल की पत्नी को लेकर मजाक किया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में इस किस्से को लेकर चर्चा हो रही है।

सोशल मीडिया पर सभी इस इंसिडेंट को लेकर बात कर रहे हैं। कुछ विल को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ का कहना है कि विल को ऐसा नहीं करना चाहिए था। इस मामले में वरुण धवन से लेकर नीतू कपूर तक ने अपने रिएक्शन दिए। वरुण धवन ने क्रिस और विल का फोटो शेयर कर लिखा, बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि क्रिस को गाल पर ये पड़ने वाला है।

 

नीतू कपूर ने लिखा, और लोग कहते हैं कि महिलाएं अपने इमोशन्स कंट्रोल नहीं कर सकतीं।

सोफी चौधरी ने विल की फोटो शेयर कर लिखा, मारपीट सही नहीं है, लेकिन किसी की मेडिकल कंडीशन को लेकर मजाक बनाना भी सही नहीं है। शानदार प्रदर्शन के लिए यह मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक के लिए करियर का उच्च स्तर माना जाता था। इसके बजाय उन्हें इस घटना के लिए याद किया जाएगा।
 

आखिर क्या है मामला

दरअसल, हुआ कुछ ये था कि क्रिस ने विल की पत्नी जादा के गंजेपन का मजाक बनाया था। विल की पत्नी एक बीमारी से पीड़ित हैं जिस वजह से उनके बाल झड़ रहे हैं। तो जादा के गंजेपन का मजाक बनाते हुए क्रिस ने कहा था कि वह विल की पत्नी को जी आई जेन 2 में देखना चाहते हैं। बता दें कि इस फिल्म में डेमी मूर ने जॉर्डन का किरदार निभाया है जो गंजे हैं। तो क्रिस ने विल की पत्नी का मजाक बनाते हुए कहा कि वह इस फिल्म में उन्हें देखना चाहते हैं। 

बस फिर क्या था, विल पत्नी को लेकर ये मजाक सुनकर भड़क गए और वह अपनी सीट से उठकर स्टेज पर गए और क्रिस को जोरदार थप्पड़ मार दिया। क्रिस के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी शॉक्ड हो गए। इसके बाद विल ने अपनी सीट से चिल्लाते हुए क्रिस से कहा कि अपने मुंह से मेरी पत्नी को लेकर एक शब्द भी मत बोलना।

epaper