फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसनी लियोनी से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन एक्ट्रेसेस ने तोड़ी सालों पुरानी रीत, बच्चों को पिता के साथ दिया अपना नाम

सनी लियोनी से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन एक्ट्रेसेस ने तोड़ी सालों पुरानी रीत, बच्चों को पिता के साथ दिया अपना नाम

बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने कई ऐसे कदम उठाए हैं जिससे उन्होंने दुनिया को नई सोच दिखाई है। कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपने बच्चों को पिता के साथ-साथ मां का सरनेम भी दिया है।

सनी लियोनी से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन एक्ट्रेसेस ने तोड़ी सालों पुरानी रीत, बच्चों को पिता के साथ दिया अपना नाम
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 02:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में कई स्टार्स जब अपने बच्चों का नाम रखते हैं तो उससे पहले लंबी लिस्ट निकालते हैं। वे हमेशा ऐसा नाम रखते हैं जो यूनिक हो और उस नाम का अच्छा मतलब भी हो। बता दें कि इंडस्ट्री में कई ऐसे भी स्टार्स हैं जिन्होंने अपने बच्चों के 2 सरनेम दिए हैं यानी कि मां और पिता दोनों के। दरअसल, एक बच्चे की परवरिश दोनों मां और पिता करते हैं। जितना पिता अपने बच्चों के लिए करते हैं उतनी ही जिम्मेदारी मां भी निभाती हैं। तो इस वजह से आज कल स्टार्स अपने बच्चों के 2 सरनेम रखते हैं, एक मां और एक पिता का। तो बताते हैं आपको उन स्टार्स के बच्चों के बारे में जिनके 2 सरनेम हैं।   

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बेटी का नाम शमिशा शेट्टी कुंद्रा है। शमिशा को शिल्पा ने अपना सरनेम भी दिया है। वहीं उन्होंने अपने बेटे को राज का नाम उनका ही सरनेम दिया है। बेटे का नाम शिल्पा ने रखा है विवान राज कुंद्रा।

मेहर धूपिया बेदी, गुरिक धूपिया बेदी

नेहा धूपिया ने अपने दोनों बच्चों को अपना और पति अंगद बेदी का सरनेम दिया है। बेटी का नाम नेहा ने मेहर धूपिया बेटी रखा है और बेटे का गुरिक धूपिया बेदी।

निशा, एशर, नोह

सनी लियोनी ने निशा को गोद लिया था। एशर और नोह सेरोगेसी के जरिए हुए हैं। सनी ने अपने तीनों बच्चों को पति डेनियल वेबर के सरनेम के साथ-साथ निशा के नाम के आगे कौर और दोनों बेटे के आगे सिंह रखा है।

तारा बेदी कौशल

मंदिरा बेदी और राज कौशल का बेटा वीर है। इसके अलावा उन्होंने बेटी को भी गोद लिया। बेटी को मंदिरा ने राज के साथ-साथ अपना सरनेम भी दिया है। उन्होंने बेटी का नाम तारा बेदी कौशल रखा है।

TRP List: इमली से आगे निकला ये रिश्ता क्या कहलाता है, जानिए अनुपमा को मिली कौन सी पोजीशन?

आजाद राव खान

आमिर खान के छोटे बेटे आजाद के 2 सरनेम हैं। आमिर के सरनेम के साथ-साथ आजाद के नाम के आगे मां किरण का भी सरनेम है।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper