फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसैफ अली खान से लेकर संजय दत्त तक, जानें उन एक्टर्स के बारे में जो 40 या 50 साल के बाद बने पिता

सैफ अली खान से लेकर संजय दत्त तक, जानें उन एक्टर्स के बारे में जो 40 या 50 साल के बाद बने पिता

बॉलीवुड के कई ऐसे पॉपुलर एक्टर्स हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादी की। देरी से शादी करने की वजह से उनके बच्चे भी देरी से हुए। कई ऐसे एक्टर्स हैं जो 40 या 50 साल के बाद भी पापा बनने हैं।

सैफ अली खान से लेकर संजय दत्त तक, जानें उन एक्टर्स के बारे में जो 40 या 50 साल के बाद बने पिता
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 08:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आज टीवी के पॉपुलर एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री पापा बन गए हैं। उनकी बेटी हुई है। अपूर्व ने पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा अग्निहोत्री और बेटी के साथ वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी। बता दें कि दोनों शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने काफी लेट बेबी प्लान किया। बता दें कि इस वक्त अपूर्व की उम्र 50 साल है तो 50 की उम्र में वह पिता बने हैं। वैसे बता दें कि सिर्फ अपूर्व ही नहीं बल्कि इससे पहले भी कई ऐसे एक्टर्स रहे हैं जो काफी लेट पैरेंट्स बने हैं। कई एक्टर्स हैं जिनकी 50 से ज्यादा उम्र हो गई थी फिर भी वे पिता बने। इस लिस्ट में कई पॉपुलर और सक्सेसफुल एक्टर्स शामिल हैं जैसे शाहरुख खान, आमिर खान और सैफ अली खान। तो चलिए बताते हैं आपको उन स्टार्स के बारे में जो 40 या 50 की उम्र में बने पिता।

संजय दत्त

संजय दत्त की पहली पत्नी से बेटी त्रिशाला दत्त हैं। पहली पत्नी के जाने के बाद संजय ने फिर मान्यता दत्त से शादी की थी। दोनों ने 2008 में शादी की थी। शादी के बाद संजय और मान्यता जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बने, एक बेटा और एक बेटी। उस वक्त संजय की उम्र 52 थी।

राजेश खट्टर

ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर ने एक्ट्रेस वंदना से दूसरी शादी की थी। दोनों काफी सालों से प्रेग्नेंसी का ट्राय कर रहे थे और फिर जब एक्टर 52 साल के थे तब वह बेटे के पापा बने।

प्रकाश राज

साउथ इंडियन एक्टर प्रकाश राज भी काफी देरी से पापा बने। वैसे तो उनकी पहली पत्नी से 3 बच्चे थे। लेकिन फिर दूसरी पत्नी से उन्हें बेटा हुआ। उस वक्त प्रकाश राज की उम्र 50 थी।

सैफ अली खान

सैफ अली खान के 4 बच्चे हैं। पहली पत्नी अमृता अरोड़ा से उनके 2 बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। वहीं करीना और सैफ के 2 बेटे हैं। बता दें कि जब तैमूर का जन्म हुआ तब सैफ की उम्र 46 साल थी। वहीं जब दूसरे बेटे जेह का जन्म पिछले साल हुआ और उस वक्त सैफ की उम्र 51 थी। 

शाहरुख खान

शाहरुख खान के 3 बच्चे हैं आर्यन, सुहाना और अबराम। अबराम का जन्म आईवीएफ के जरिए हुआ था। अबराम का जब जन्म हुआ उस वक्त शाहरुख की उम्र 47 थी।

आमिर खान

आमिर खान के भी 3 बच्चे हैं इरा, जुनैद और आजाद। इरा और जुनैद, आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चे हैं। वहीं दूसरी पत्नी किरण से उनका बेटा आजाद है। आजाद का जब जन्म हुआ तब एक्टर की उम्र 46 साल थी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।